राजनीति

सुरेश गोपी ने मोदी सरकार के मंत्री पद से हटने की इच्छा जताई, कहा- फिल्मों के बिना नहीं रह सकता

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक मंत्री की जिम्मेदारी के साथ वह त्रिशूर में अपने मतदाताओं को वक्त नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाता है, तो मैं अभिनय कर सकता हूं और अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ भी रह सकता हूं।

सुरेश गोपी ने मोदी सरकार के मंत्री पद से हटने की इच्छा जताई, कहा- फिल्मों के बिना नहीं रह सकता
सुरेश गोपी ने मोदी सरकार के मंत्री पद से हटने की इच्छा जताई, कहा- फिल्मों के बिना नहीं रह सकता फोटोः IANS

मोदी सरकार में पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस और पर्यटन विभाग में राज्य मंत्री सुरेश गोपी ने बुधवार को एक बयान देकर हलचल तेज कर दी है। केरल से बीजेपी के एकमात्र लोकसभा सांसद सुरेश गोपी ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाता है तो उन्हें खुशी होगी। गोपी ने बयान में कहा है कि अभिनय उनका जुनून है और वह फिल्मों के बिना नहीं रह सकते।

Published: undefined

अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी ने कहा, "अगर मुझे इसके कारण (राज्य मंत्री के पद से) हटा दिया जाता है, तो मुझे बहुत खुशी होगी।" गोपी बुधवार को कोच्चि में एक फिल्म निकाय की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, "मंत्री बनने से पहले मैंने अपने नेताओं से यह बात कही थी। मैं अमित शाह से मिला था और उन्होंने मुझसे पूछा था कि मेरे पास कितनी फिल्में हैं। मैंने उनसे कहा कि मेरे पास करीब 25 स्क्रिप्ट और 22 फिल्में हैं।"

Published: undefined

गोपी ने कहा कि उन्हें अभिनय फिर से शुरू करने की अनुमति मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा, "हालांकि, एक बात मैं आपको बता सकता हूं, मैं 6 सितंबर को फिल्म 'ओट्टाकोम्बन' के लिए अभिनय शुरू करूंगा।" केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक मंत्री के रूप में इस जिम्मेदारी के साथ वह त्रिशूर में अपने मतदाताओं को वक्त नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा, "अगर मुझे मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाता है, तो मैं अभिनय कर सकता हूं और अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं के साथ भी रह सकता हूं।"

Published: undefined

अपने करियर में 250 से अधिक फिल्में करने वाले गोपी ने 80 के दशक के मध्य में करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 'मलयालम के एंग्री यंग मैन' के रूप में जाना जाता है। गोपी का राजनीति से रिश्ता चार बार मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस के के. करुणाकरण के साथ उनकी नज़दीकियों के बाद शुरू हुआ। हालांकि, बाद में उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined