हालात

4 जून को डंडा-झंडा लेकर मतगणना स्थल पर रहेंगे मौजूद, बेईमानी हुई तो लड़ेंगे, भिड़ेंगे, जाएंगे जेलः यूपी कांग्रेस

कांग्रेस नेता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हमारे देश पर खतरा पैदा हुआ। अगर लोकतंत्र में खतरा पैदा हुआ तो उसके लिए इंडिया गठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए तैयार रहेंगे।

यूपी कांग्रेस का ऐलान- 4 जून को डंडा-झंडा लेकर मतगणना स्थल पर रहेंगे मौजूद (फोटोः IANS)
यूपी कांग्रेस का ऐलान- 4 जून को डंडा-झंडा लेकर मतगणना स्थल पर रहेंगे मौजूद (फोटोः IANS) 

लोकसभा चुनाव के बाद तमाम एजेंसियों की ओर से जारी एग्जिट पोल पर उठ रहे सवालों के बीच यूपी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जयकरण वर्मा ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि एग्जिट पोल में गलत आंकड़े पेश किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह एग्जिट पोल जनता का नहीं है, यह एग्जिट पोल सरकारी है। यह एग्जिट पोल बीजेपी दफ्तर में बनाया गया है, जनता का एग्जिट पोल 295 प्लस सीट से इंडिया गठबंधन के पक्ष में है।

Published: undefined

जयकरण वर्मा ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि 4 जून को काउंटिंग के दौरान एक हाथ में डंडा और एक हाथ में झंडा लेकर मतगणना स्थल पर कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहेंगे। अगर काउंटिंग में किसी भी प्रकार की बेईमानी हुई तो लड़ेंगे, भिड़ेंगे, जेल जाएंगे, लाठी खाएंगे, लाठी मारने का भी काम करेंगे।

Published: undefined

कांग्रेस नेता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हमारे देश पर खतरा पैदा हुआ। अगर लोकतंत्र में खतरा पैदा हुआ तो उसके लिए इंडिया गठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेता किसी भी बलिदान से पीछे नहीं हटेंगे।

Published: undefined

बता दें कि शनिवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के बाद देर शाम तमाम एजेंसियों और न्यूज चैनल्स पर एग्जिट पोल जारी किए गए थे। एग्जिट पोल के अनुसार देश में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। एग्जिट पोल के आंकड़ों पर अब सियासत तेज हो चुकी है। सत्ता पक्ष के लोग एग्जिट पोल के सटीक होने का दावा कर रहे हैं तो वहीं, विपक्ष के नेता इसे फर्जी बता रहे हैं। विपक्षी नेताओं का मानना है कि इंडिया गठबंधन को 295+ सीटें मिल रही हैं और देश में इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined