हालात

उत्तराखंडः कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने गढ़वाल से भरा नामांकन, 'इंडिया' की सरकार बनने का किया दावा

गणेश गोदियाल ने कहा कि वह पहाड़ के लोगों के लिए मैदान में उतरे हैं। उन्होंने यहां से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी का नाम लिए बिना उन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके पास जनता का बल है, जबकि दूसरा व्यक्ति धन बल के माध्यम से चुनाव मैदान में उतरा है।

कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने गढ़वाल से भरा नामांकन, 'इंडिया' की सरकार बनने का किया दावा
कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने गढ़वाल से भरा नामांकन, 'इंडिया' की सरकार बनने का किया दावा फोटोः IANS

उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए नामांकन के आखिरी दिन बुधवार को गढ़वाल से कांग्रेस के प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने अपना नामांकन दाखिल किया। गोदियाल ने कहा कि '400 पार' सिर्फ एक जुमला है। उन्होंने दावा किया कि इस बार 'इंडिया' गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

Published: undefined

गणेश गोदियाल ने नामांकन पत्र भरने से पहले शक्ति-प्रदर्शन करते हुए एक रोड शो निकाला जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी और केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत भी उनके साथ मौजूद रहे। वह पौड़ी के मुख्य बाजार से रोड शो करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे।

Published: undefined

नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने गणेश गोदियाल रामलीला मैदान में पहले से तय रैली को संबोधित किया। गोदियाल ने कहा कि वह पहाड़ के लोगों के लिए मैदान में उतरे हैं। उन्होंने यहां से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी का नाम लिए बिना उन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके पास जनता का बल है, जबकि दूसरा व्यक्ति धन बल के माध्यम से चुनाव मैदान में उतरा है।

Published: undefined

गणेश गोदियाल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता का जनबल, धनबल पर भारी पड़ेगा और वह बहुत अच्छे मार्जिन से गढ़वाल संसदीय सीट पर जीत हासिल करेंगे। गणेश गोदियाल ने कहा कि बीजेपी का '400 पार' सिर्फ एक जुमला है। उन्होंने दावा किया कि इस बार 'इंडिया' गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined