हालात

उत्तर प्रदेशः अजय राय ने शिकायत पेटी अभियान लॉन्च किया, बोले- तहसीलों और थानों पर दलाल हावी

अजय राय ने कहा कि अभी इससे छह जिलों, जहां-जहां हमारे सांसद हैं और तीन महत्वपूर्ण जिले बनारस, गोरखपुर, लखनऊ को भी जोड़ा गया है। इन जिलों में इस अभियान को हम पायलट पोजेक्ट के तौर पर शुरू कर रहे हैं। इसके बाद अन्य जिलों को भी इससे जोड़ा जाएगा।

उत्तर प्रदेशः अजय राय ने शिकायत पेटी अभियान लॉन्च किया, बोले- तहसीलों और थानों पर दलाल हावी
उत्तर प्रदेशः अजय राय ने शिकायत पेटी अभियान लॉन्च किया, बोले- तहसीलों और थानों पर दलाल हावी फोटोः @INCUttarPradesh

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने रविवार को लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय में शिकायत पेटी कार्यक्रम लॉन्च किया। इस दौरान अजय राय ने कहा कि जिन लोगों का काम नहीं हो रहा है या जो लोग बीजेपी सरकार से प्रताड़ित हैं, वो इसमें शिकायत कर सकते है, जिस पर तत्काल कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में यूपी के तहसील और थानों पर दलाल हावी हैं।

Published: undefined

अजय राय ने कहा कि यह शिकायत पेटी कांग्रेस मुख्यालय में रखी जाएगी। अभी इससे छह जिलों, जहां-जहां हमारे सांसद हैं और तीन महत्वपूर्ण जिले बनारस, गोरखपुर, लखनऊ को भी जोड़ा गया है। इन जिलों में इस अभियान को हम पायलट पोजेक्ट के तौर पर शुरू कर रहे हैं। इसके बाद अन्य जिलों को भी इससे जोड़ा जाएगा।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि जिला स्तरीय कमेटी में वकील, सेवानिवृत्त अधिकारी, मीडियाकर्मी, समाजसेवी और कांग्रेस के नेता शामिल होंगे। अगर वहां से शिकायतों का निस्तारण नहीं हुआ, तो प्रांतीय कमेटी शिकायतों को निस्तारण करेगी। इसमें हमारे सांसद, विधायक और पार्टी के अन्य नेता और दूसरे लोग शामिल होंगे।

Published: undefined

अजय राय ने कहा कि कांग्रेस सेवादल का तीन दिवसीय शिविर प्रारंभ करने होने जा रहा है। शिविर का आयोजन छह से आठ अगस्त तक गाजियाबाद में होगा। उन्होंने कहा कि इस शिविर को हम मंडल और जनपद स्तर पर ले जाने का प्रयास करेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined