हालात

UP: पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों रेस्टोरेंट में पकड़ा, बीच सड़क पर खींचकर ले आई, जमकर की पिटाई

दोनों पक्षों के बीच हो रहे मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव की भी कोशिश की। लेकिन मामला नहीं सुलझा। किसी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक रेस्टोरेंट में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था पत्नी ने जमकर हंगामा किया। वह पति और उसकी गर्लफ्रेंड को रेस्टोरेंट से बाहर कींचकर सड़क पर ले आई और जमकर धुनाई की। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि पत्नी को इस बात की खबर लग गई थी कि उसके पति का किसी के साथ चक्कर है। उसने अपने भाई और कुछ रिश्तेदारों के साथ पति का पीछा किया और रेस्टोरेंट तक पहुंच गई। जैसे ही पति अपनी गर्लफ्रेंड से रेस्टोरेंट में मिला वह सामने आ गई और हंगामा खड़ा कर दिया।

Published: undefined

पत्नी के भाई ने भी अपने जीजा की जमकर पिटाई की। महिला के पति की गर्लफ्रेंड ने कहा कि सिर्फ उसी की गलती नहीं है, बल्कि उसके पुरुष मित्र भी इन सबके लिए जिम्मेदार है। वहीं, सड़क पर खड़े कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दोनों पक्षों के बीच हो रहे मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव की भी कोशिश की। लेकिन मामला नहीं सुलझा। किसी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची। जहां पत्नी ने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Published: undefined

वहीं, पति ने मारपीट का आरोप लगाते पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि पति उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का रहने वाला है। वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लखनऊ के फैजाबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पहुंचा था, जहां उसे उसकी पत्नी ने पकड़ लिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined