हालात

UP: BJP राज में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं गोरखपुर के बीजेपी MLA, जताई हत्या की आशंका, CM और गृहमंत्री को लिखा पत्र

बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है कि राजीव रंजन चौधरी नाम का एक व्यक्ति उनकी हत्या करने की साजिश रच रहा है। हालांकि, विधायक के आरोपों पर राजीव रंजन ने सामने आकर सफाई दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज से बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह को अपनी सरकार में जान जाने का डर सता रहा है। बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है। इस संबंध में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।

विधायक ने आरोप लगाया है कि राजीव रंजन चौधरी नाम का एक व्यक्ति उनकी हत्या करने की साजिश रच रहा है। हालांकि, विधायक के आरोपों पर राजीव रंजन ने सामने आकर सफाई दी। राजीव रंजन चौधरी ने खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताया और विधायक पर ही गंभीर आरोप लगा दिए।

Published: 20 Jul 2024, 12:09 PM IST

राजीव रंजन ने कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और मेरी मां जिला पंचायत की सदस्य हैं। मुझे और मेरे परिवार को विधायक फतेह बहादुर फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर जेल भिजवाना चाहते हैं। उन्होंने पहले भी लोगों के साथ ऐसा काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक उनकी हत्या कराने चाहते हैं।

जिला पंचायत सदस्य और राजीव रंजन की मां सरोज देवी ने कहा, “विधायक की ओर से लगातार उनके परिवार को धमकी दी जा रही है। मेरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुजारिश है कि मेरे परिवार की सुरक्षा करें, क्योंकि विधायक की तरफ से धमकियां मिल रही हैं।”

Published: 20 Jul 2024, 12:09 PM IST

वहीं, विधायक के आरोपों के बारे में एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विधायक का आरोप है कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है, जिसके बाद से ही पुलिस की ओर से मामले में तेजी से जांच चल रही है। विधायक ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है, उसकी मां भाजपा की जिला पंचायत सदस्य हैं। शिकायत के बाद कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। एसएसपी की मानें तो विधायक को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, जिसके तहत वर्तमान समय में कुल 11 सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात रहते हैं।

Published: 20 Jul 2024, 12:09 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 20 Jul 2024, 12:09 PM IST