हालात

राजस्थान में पेपर लीक करने वालों को होगी उम्रकैद, अशोक गहलोत ने विधानसभा में विधेयक लाने का किया ऐलान

सीएम अशोक गहलोत ने एक ट्वीट में कहा कि राज्य में प्रतियोगी परीक्षाओं में और पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से मुख्य सचिव को निर्देश दिया गया है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग, डीओपी, आरएसएसबी और अन्य हितधारकों के साथ चर्चा कर बेहतर प्रक्रिया तैयार करें।

राजस्थान में पेपर लीक करने वालों को होगी उम्रकैद
राजस्थान में पेपर लीक करने वालों को होगी उम्रकैद फोटोः @ashokgehlot51

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को ऐलान किया कि प्रदेश में पेपर लीक मामलों में अब सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि मामले में अधिकतम आजीवन कारावास (उम्रकैद) की सजा का प्रावधान करने के लिए आगामी विधानसभा सत्र में एक विधेयक पेश किया जाएगा।

Published: undefined

सीएम अशोक गहलोत ने अपने एक ट्वीट में कहा, ''राज्य में प्रतियोगी परीक्षाओं में और पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से मुख्य सचिव को निर्देश दिया गया है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग, डीओपी, आरएसएसबी और अन्य हितधारकों के साथ चर्चा कर बेहतर प्रक्रिया तैयार करें।

Published: undefined

साथ ही सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक के खिलाफ बनाए गए कानून में भी अधिकतम सजा का प्रावधान आजीवन कारावास (उम्रकैद) करने के लिए आगामी विधानसभा सत्र में एक बिल (विधेयक) लाने का फैसला किया है। इसके बाद पेपर लीक मामलों में अधिकतम कड़ी सजा का कानूनी प्रावधान हो जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined