हालात

तेजस्वी-सहनी ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- मोदी सरकार से लोग परेशान, इंडिया गठबंधन बनाएगा सरकार

तेजस्वी ने कहा कि लोग अब नया चाहते हैं, परिवर्तन चाहते हैं। देश की जनता अब नफरत की राजनीति नहीं चाहती। इस तरीके की राजनीति बहुत दिनों तक नहीं चलती। बीजेपी बिहार में साफ और यूपी में हाफ हो गई है। इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

तेजस्वी-सहनी ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- इंडिया गठबंधन बनाएगा सरकार
तेजस्वी-सहनी ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- इंडिया गठबंधन बनाएगा सरकार फोटोः IANS

लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने रविवार को हेलीकॉप्टर में चुनावी चर्चा की। इस दौरान दोनों नेताओं ने कहा कि लोग मोदी सरकार से परेशान हैं। इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। इस दौरान तेजस्वी यादव ने दावा किया कि इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Published: undefined

मुकेश सहनी के साथ चुनावी चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज सात कार्यक्रम है। इस समय हम तीसरे कार्यक्रम में जा रहे हैं। अगर आज के सभी कार्यक्रम हो जाएंगे, तो अब तक लगभग 180 चुनावी जनसभाएं हो जाएंगी। वह मुकेश सहनी से कहते हैं कि हम लोगों ने काफी काम किया है। महिलाओं का हम लोगों की तरफ काफी झुकाव देखने को मिल रहा है। रैलियों में महिलाएं बहुत आ रही हैं और नौजवानों में बहुत उत्साह है।

Published: undefined

चुनावी चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव कहते हैं कि हमने 17 महीने के कार्यकाल में जो काम किया है, उससे युवाओं में उम्मीद जगी है। लोगों को विश्वास हो गया है। हमने युवाओं को नौकरी दी है। केंद्र सरकार से लोग ऊब चुके हैं। बीजेपी के तमाम नेता वही थकाऊ भाषण दे रहे हैं।

Published: undefined

तेजस्वी ने कहा कि लोग अब नया चाहते हैं, परिवर्तन चाहते हैं। देश की जनता अब नफरत की राजनीति नहीं चाहती। इस तरीके की राजनीति बहुत दिनों तक नहीं चलती। 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर तापमान है, तब भी हम लोगों की रैली में भारी भीड़ उमड़ रही है। बीजेपी बिहार में साफ और यूपी में हाफ हो गई है। तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined