हालात

'मेरे घर भी आकर शिंदे ने कहा था- गठबंधन तोड़िए, मैं जेल नहीं जाना चाहता', आदित्य ठाकरे के खुलासे पर बोले संजय राउत

आदित्य ठाकरने बुधवार को दावा किया कि एकनाथ शिंदे मातोश्री पर आकर रोए थे। उन्होंने यह भी कहा कि शिंदे ने कहा था कि बीजेपी के साथ नहीं जाते तो मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र की राजनीति में शिवसेना उद्धव गुट के नेता आदित्य ठाकरे के खुलासे के बाद सांसद संजय राउत ने उनके बाद पर मुहर लगाई है। संजय राउत ने आदित्य ठाकरे के खुलासे पर मुहर लगाते हुए बड़ी बात कही है। इस खुलासे के केंद्र में राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे हैं, जो बीजेपी की मदद से फिलहाल सरकार चला रहे हैं। इस खुलासे के बाद एक बार फिर यह सवाल पूछा जा रहा है कि क्या केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखाकर देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है?

शिवसेना उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा, “आदित्य ठाकरे जो कह रहे हैं वह पूरी तरह से सच है, मेरे घर पर आकर अभी जो मुख्यमंत्री (एकनाथ शिंदे) हैं, उन्होंने भी यही कहा था कि मैं जेल नहीं जाना चाहता, आप यह गठबंधन तोड़िए। पार्टी ने अगर आपको सब कुछ दिया है तो पार्टी के साथ खड़े रहना चाहिए। पूरे देश में एक दबाव का तंत्र चल रहा है, लेकिन हमें डरने की जरूरत नहीं है। उनका (CM एकनाथ शिंदे) कहना था कि नहीं मुझे डर है कि मुझे जेल में डालेंगे, उनको जेल जाने का डर था। उस दौरान ऐसे कई लोगों के ऊपर ईडी की कार्रवाई चल रही थी, जिसका अभी के मुख्यमंत्री (एकनाथ शिंदे) ने नेतृत्व किया।”

Published: undefined

आदित्य ठाकरे ने क्या खुलासा किया है?

आदित्य ठाकरने बुधवार को दावा किया कि एकनाथ शिंदे मातोश्री पर आकर रोए थे। उन्होंने यह भी कहा कि शिंदे ने कहा था कि बीजेपी के साथ नहीं जाते तो मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसा पहली बार है जब आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को लेकर इनती बड़ी बात कही है। हैदराबाद के अपने एक दिवसीय दौरे में गीतम विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में विद्यार्थियों से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि शिवसेना में फूट होने से पहले एकनाथ शिंदे मातोश्री आए थे।

 आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि शिंदे वहां आकर खूब रोए और उनके चेहरे पर बीजेपी को लेकर दहशत थी। आदित्य ठाकरे ने कहा कि यग 40 लोग अपनी सीट के लिए, पैसों के लिए गए। वर्तमान मुख्यमंत्री तब मेरे घर आकर रोए थे। इसकी वजह यह थी कि उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसी अरेस्ट करने वाली थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined