हालात

IPL मैच के दौरान शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती, गर्मी से हुआ डिहाइड्रेशन

शाहरुख खान आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद में थे। मैच देखने के दौरान डिहाइड्रेशन की वजह से शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

IPL मैच के दौरान शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती
IPL मैच के दौरान शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती फोटोः सोशल मीडिया

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को लेकर चिंताजनक खबर है। अहमदाबाद में आईपीएल मैच के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद शहर के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अत्यधिक गर्मी और भीड़ के कारण डिहाइड्रेशन की वजह से शाहरूख की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, अब खबर है कि शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन डिहाइड्रेशन और गर्मी को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Published: undefined

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान आईपीएल 2024 क्वालिफायर-1 में हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद में थे। इस दौरान वह अहमदाबाद के आईटीसी नर्मदा होटल में रुके हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैच देखने के दौरान डिहाइड्रेशन की वजह से शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि महत्वपूर्ण मैच होने के कारण स्टेडियम में दर्शकों की अच्छी-खासी भीड़ थी। इस मुकाबले में शाहरुख खान की टीम केकेआर ने जीत हासिल की। टीम की जीत के बाद शाहरुख ने स्टेडियम में अपनी टीम और फैंस का अलग अंदाज में शुक्रिया भी अदा किया और अपनी टीम के साथ भी समय बिताया। लेकिन इसी दौरान ज्यादा गर्मी होने के कारण उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

Published: undefined

इसके फौरन बाद शाहरुख खान को शाम 4 बजे के आसपास के डी हॉस्पिटल लाया गया। हालांकि अब खबर है कि शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन डिहाइड्रेशन और गर्मी को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल हॉस्पिटल की ओर से कहा जा रहा है कि उनकी तबियत अब ठीक है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined