हालात

बॉलीवुड की हीरोइन बनेंगी पाकिस्तान से आई सीमा हैदर? तंगी में प्रड्यूसर ने बढ़ाया मदद का हाथ

मेरठ निवासी अमित जानी ने मुंबई में अपनी बन रही फिल्म में दोनों को काम करने का ऑफर दिया है। ताकि काम करके वे अपना जीवन यापन कर सकें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला है। काफी दिनों से वायरल हो रही सीमा और सचिन के बदहाली की खबर के बाद एक प्रड्यूसर ने उन्हें फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है और उनकी मदद करने की पेशकश की है।

मेरठ निवासी अमित जानी ने मुंबई में अपनी बन रही फिल्म में दोनों को काम करने का ऑफर दिया है। ताकि काम करके वे अपना जीवन यापन कर सकें। अमित जानी मुंबई में कन्हैया मर्डर पर फिल्म बना रहे हैं।

उनका कहना है कि शुरू में हम सीमा हैदर के साथ नहीं थे लेकिन पता चला उसे और सचिन को खाने-पीने की परेशानी है तो मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मे अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे हैं तो इधर सचिन और सीमा हैदर ने कहा है कि वे पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के कारण काम-धंधे पर नहीं जा पा रहे हैं।

सीमा और सचिन के सामने आजीविका की समस्या है, ये खबर जैसे ही वायरल हुई तो मेरठ निवासी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने सीमा-सचिन के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्हें अपने फिल्म प्रॉडेक्शन हाउस जानी फायरफॉक्स मे अभिनय का ऑफर दिया है।

Published: undefined

अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है और और उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ए टेलर मर्डर स्टोरी के नाम से फिल्म बना रहे हैं। इसकी रिलीज नवम्बर में होनी है।

अमित जानी ने सीमा सचिन को ऑफर दिया कि यदि वे उनके प्रोडक्शन मे काम करें तो वे उनको लाखों रुपये मेहनताना दे सकते हैं जिससे वो अपना जीवन-यापन कर सकेंगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined