हालात

बिहार में दो नाबालिगों के यौन उत्पीड़न के आरोप में स्कूल कैब ड्राइवर गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

आरोपी ने दो लड़कियों को एक निजी स्कूल से घर छोड़ने के लिए ले जाने के बाद वारदात को अंजाम दिया। रास्ते में आरोपी ने सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उनके साथ दुष्कर्म किया

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के बेगुसराय जिले में पुलिस ने दो पांच वर्षीय लड़कियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक स्कूल कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। घटना मंगलवार को बेगुसराय के वीरपुर थाना अंतर्गत एक गांव की है।

आरोपी ने दो लड़कियों को एक निजी स्कूल से घर छोड़ने के लिए ले जाने के बाद वारदात को अंजाम दिया। रास्ते में आरोपी ने सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उनके साथ दुष्कर्म किया उसने यौन उत्पीड़न की वीडियो क्लिप भी बनाई और घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

Published: undefined

अपराध को अंजाम देने के बाद कथित ड्राइवर ने दोनों लड़कियों को उनके घर छोड़ दिया पीड़ितों ने अपने माता-पिता को आपबीती बताई और जल्द ही लड़कियों में से एक के परिवार के सदस्य ने ड्राइवर का पीछा किया और उसे पकड़ने में कामयाब रहे।

इसके बाद उन्होंने आरोपी ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना से गांव में भारी आक्रोश फैल गया और हिंसक भीड़ ने स्कूल कैब को आग लगा दी सदर बेगुसराय के एस.डी.पी.ओ. अमित कुमार ने कहा, "वीरपुर की स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उस पर पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Published: undefined

आरोपी तीन साल से निजी स्कूल से जुड़ा है। हम यह भी जांच कर रहे हैं कि आरोपी ने वीडियो क्लिप बनाई थी या नहीं।" उन्होंने कहा, ''हमने स्कूल संचालक से यह स्पष्ट करने को कहा है कि उन्होंने आरोपी का सत्यापन किया है या नहीं।''

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined