हालात

राजस्थान: जयपुर में RSS के कार्यक्रम के दौरान चाकू-डंडों से हमला, संघ के 7-8 कार्यकर्ता हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि जयपुर के करणी विहार में आरएसएस की ओर से खीर बांटने का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान अचानक यह हमला हो गया। चाकू और डंडे लिए कुछ अज्ञात लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के कार्यक्रम के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू-डंडों से हमला कर दिया। हमले में संघ के करीब 7-8 कार्यकर्ता घायल हो गए। घायलों को जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह घटना गुरुवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि जयपुर के करणी विहार में आरएसएस की ओर से खीर बांटने का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान अचानक यह हमला हो गया। चाकू और डंडे लिए कुछ अज्ञात लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया।

Published: undefined

डीसीपी (पश्चिम) अमित कुमार ने बताया कि घटना में 7 से 8 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज एसएमएस अस्पताल में चल रहा है। घायलों का हाल जानने के लिए राजस्थान सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, विधायक गोपाल शर्मा समेत अन्य लोग अस्पताल पहुंचे।

मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने बताया,  “खीर वितरण कार्यक्रम के दौरान भजन-कीर्तन हो रहा था। इस दौरान 2-3 लोग वहां आए उन्होंने पहले खीर की बड़ी डेगची पर लात मारी फिर गाली-गलौच करने लगे। लोगों ने उन्हें समझाया। इस दौरान उन्होंने 7-8 लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावरों को लोगों ने पकड़ लिया। फिलहाल वह पुलिस की कस्टडी में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined