हालात

पूर्णिया में टला रेल हादसा, जोगबनी जा रही ट्रेन के चक्के में उलझा सरिया, पायलट की सूझबूझ से बची जान!

इस घटना में कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई और सभी यात्री सुरक्षित हैं। बताया जाता है कटिहार से जोगबनी जाने वाली डीएमयू ट्रेन (07561) के चक्के में सरिया (रड) उलझ गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के पूर्णिया जिले के रानीपतरा रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा टल गया। मंगलवार देर रात को कटिहार से जोगबनी जा रही डीएमयू ट्रेन के चक्के में सरिया (रॉड) उलझ गया, लेकिन पायलट की सूझबूझ से ट्रेन रोक दी गई। इस घटना में कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई और सभी यात्री सुरक्षित हैं। बताया जाता है कटिहार से जोगबनी जाने वाली डीएमयू ट्रेन (07561) के चक्के में सरिया (रड) उलझ गया था।

Published: undefined

आपातकाल ब्रेक का प्रयोग कर ट्रेन को खड़ा कर दिया गया। पायलट की सूझ बूझ से बड़ी घटना होने से बच गया। स्थानीय रानीपतरा स्टेशन के एडमिनिस्ट्रेशन और जीआरपी बल सहित अन्य रेलवे के अधिकारी आने के बाद रॉड (सरिया) को निकाला गया। हालांकि कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई। सभी यात्री सुरक्षित हैं। सीसीटीवी कैमरे में पूरी हरकत कैद हो गई है। पूरा रानीपतरा रैंकपॉइंट पर कैमरा लगा हुआ है।

Published: undefined

रेलवे विभाग के अधिकारी ने बताया कि कटिहार से जोगबनी जा रही डीएमयू ट्रेन (07561) के चक्के में सरिया (रड) उलझ गया, लेकिन पायलट की सूझबूझ से ट्रेन रोक दी गई। इस घटना में कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई और सभी यात्री सुरक्षित हैं। रेलवे ट्रैक पर सरिया (रड) देने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई कर आरोपियों की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: उद्धव की शिवसेना ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए 65 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, आदित्य ठाकरे वर्ली से लड़ेंगे

  • ,
  • बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में हुई 11वीं गिरफ्तारी, सरगना और शूटर के बीच अहम भूमिका निभाने वाला पकड़ा गया

  • ,
  • दुनियाः रूस में पीएम मोदी-जिनपिंग के बीच हुई द्विपक्षीय वार्ता और सूडान में मस्जिद पर हवाई हमले में 31 की मौत

  • ,
  • अभी भारत में ही रहेंगी तसलीमा नसरीन, बोलीं- सुबह गृहमंत्री को ट्वीट किया और शाम को परमिट मिल गया

  • ,
  • महाराष्ट्र: MVA में तय हो गया सीट बंटवारा, तीनों दल 85-85 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, बाकी सीटें सहयोगियों के लिए