हालात

कर्नाटक में बंद हुआ नफरत का बाजार, हमने सत्ता की 'ताकत' को मोहब्बत से हराया: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में गरीबों के मुद्दों पर लड़ी। हमने नफतर से, गलत शब्दों से ये लड़ाई नहीं लगी। हमने दिल खोलकर ये लड़ाई लगी। कर्नाटक की जनता ने दिखा दिया देश को मोहब्बत अच्छी लगती है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ऐतिहासित जीत की ओर बढ़ रही है। इस बीच राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। प्रेस से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं कर्नाटक की जनता को, कांग्रेस कार्यकर्ता को, सभी नेताओं को बधाई और धन्यवाद देता हूं।

राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव में एक तरफ पूंजिपतियों की ताकत थी, दूसरी तरफ गरीब जनता की शक्ति थी, और यही शक्ति ने ताकत को हरा दिया। राहुल गांधी ने कहा कि यही स्थिति हर राज्य में होगी।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में गरीबों के मुद्दों पर लड़ी। हमने नफतर से, गलत शब्दों से ये लड़ाई नहीं लगी। हमने दिल खोलकर ये लड़ाई लगी। कर्नाटक की जनता ने दिखा दिया देश को मोहब्बत अच्छी लगती है। कर्नाटक में नफरत के बाजार बंद हुई है, मोहब्बत की दुकान खुली है। राहुल गांधी ने अंत में कहा जो वादा किया था सभी पूरे किए जाएंगे और पहली कैबिनेट बैठक में इसपर फैसले लिए जाएंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined