हालात

जनता को नहीं है मोदी के भाषणों पर भरोसा, हरियाणा में बनने जा ही है कांग्रेस की सरकार: पवन खेड़ा

पवन खेड़ा ने कहा, कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ रही है और हम जीतेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने शनिवार को मीडिया से कहा, ‘हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है। इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए’। पवन खेड़ा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से हरियाणा विधानसभा का चुनावी शंखनाद कर रहे हैं, लेक‍िन हम उनके भाषणों को हम नहीं सुनते हैं, क्योंकि उनके भाषणों पर जनता को भरोसा नहीं है। खेड़ा ने कहा, कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ रही है और हम जीतेंगे।

Published: undefined

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में जलभराव की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। यहां पर जलभराव से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, हरियाणा कई वर्षों से इस तरह की समस्‍या से जूझ रहा है। यहां बिना किसी नियम के अनियोजित निर्माण कार्य चल रहा है। बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और अतिक्रमण हो रहा है। ऐसा लगता है कि कोई भी इसकी परवाह नहीं करता या इस पर ध्यान नहीं देता, क्योंकि अतिक्रमण के लिए जिम्मेदार लोग सरकार से जुड़े हुए हैं।

Published: undefined

उन्‍होंने कहा, यह सब बदलने का समय आ गया है। हमारी संवेदना उस परिवार के साथ है, जिन्होंने जलभराव के दौरान अपना एक सदस्य खोया है। बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और भाजपा ने अपने 90 उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं। 12 सितंबर को नामांकन भी पूरा हो चुका है। राज्‍य में पांच अक्‍टूबर को मतदान होगा और आठ अक्‍टूबर को पर‍िणाम घोष‍ित क‍िया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined