हालात

दिल्ली के जहांगीरपुरी में इमारत का हिस्सा ढहा, तीन लोगों की दबकर मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 45 वर्षीय मुकेश को निकालकर अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि एक महिला समेत दो और लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली के जहांगीरपुरी में इमारत का हिस्सा ढहा, 3 लोगों की दबकर मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
दिल्ली के जहांगीरपुरी में इमारत का हिस्सा ढहा, 3 लोगों की दबकर मौत, 4 गंभीर रूप से घायल फोटोः वीडियोग्रैब

राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार को दो मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मलबे में दबकर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर बचाव अभियान खत्म हो गया है। हालांकि, लोगों ने मलबे में कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका जताई है।

Published: undefined

मौके पर मौजूद एसडीएम राजीव कुमार सिन्हा ने कहा कि बचाव अभियान पूरा हो गया है। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है और चार घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच जारी है। अधिकारी ने बताया कि इमारत के अंदर मरम्मत का कार्य किया जा रहा था तभी यह ढह गई। उन्होंने बताया कि दो मंजिला इमारत में एक कपड़ा फैक्ट्री है।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 45 वर्षीय मुकेश घटना में जख्मी हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि एक महिला समेत दो और लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Published: undefined

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अनुसार, दोपहर 12 बजकर 51 मिनट पर एक फोन कॉल से इमारत का हिस्सा ढहने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय पुलिस और अन्य बचाव कर्मी घटनास्थल पर राहत-बचाव अभियान में जुट गए और मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined