हालात

'तानाशाह' द्वारा मेरे मकान में डलवाएं जा रहे छापे, मैं किसान का बेटा हूं, घबराऊंगा नहीं' : सत्यपाल मलिक

सत्यपाल मलिक ने एक्स पर लिखा, मैं पिछले 3-4 दिनों से बीमार हूं और अस्पताल में भर्ती हूं, बावजूद इसके मेरे मकान में तानाशाह द्वारा सरकारी एजेंसियों से छापे डलवाएं जा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

जम्मू व कश्मीर के पूर्व गर्वनर सत्यपाल मलिक ने सीबीआई की छापेमारी पर कहा है कि मैं किसान का बेटा हूं मैं घबराउंगा नहीं। ठिकाने पर की गई छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो किसान के बेटे हैं, वो सीबीआई की छापेमारी से घबराएंगे नहीं। दरअसल, सीबीआई ने सत्यपाल मलिक के दिल्ली समेत 30 ठिकानों पर छापेमारी की है। यह छापेमारी कीरू हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट कथित भ्रष्टाचार को लेकर की गई है।

Published: undefined

सीबीआई की छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए सत्यपाल मलिक ने एक्स पर लिखा, मैं पिछले 3-4 दिनों से बीमार हूं और अस्पताल में भर्ती हूं, बावजूद इसके मेरे मकान में तानाशाह द्वारा सरकारी एजेंसियों से छापे डलवाएं जा रहे हैं। मेरे ड्राईवर, मेरे सहायक के ऊपर भी छापे मारकर उनको बेवजह परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आगे लिखा, मैं किसान का बेटा हूं, इन छापों से घबराऊंगा नहीं, मैं किसानों के साथ हूं।

Published: undefined

आपको बता दें, जम्मू व कश्मीर के पूर्व सत्यपाल मलिक ने दावा किया था कि हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट की 2 फाइलें क्लियर करने के लिए उन्हें 300 करोड़ रुपए की रिश्वत की पेशकश की गई थी। इस सिलसिले में सीबीआई गत 6 जुलाई, 2022 को भी देशभर में 16 जगहों पर छापेमारी की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined