हालात

मुंबई में डिवाइडर से टकराने से कार में लगी भीषण आग, 2 युवकों की झुलसकर मौत, 3 लोग घायल

इस हादसे में 18 साल के प्रेम वाघेला और उनके भाई 20 साल के अजय वाघेला की मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त 20 साल के हर्ष कदम, 25 साल के रितेश भोईर और 33 साल के कुणाल अत्तार को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

मुंबई में डिवाइडर से टकराने से कार में लगी भीषण आग में 2 युवकों की झुलसकर मौत
मुंबई में डिवाइडर से टकराने से कार में लगी भीषण आग में 2 युवकों की झुलसकर मौत फोटोः IANS

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के सायन इलाके के पास सोमवार सुबह एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुखद दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई और अन्य तीन लोग घायल हो गए।

Published: undefined

मुंबई पुलिस और बीएमसी के आपदा नियंत्रण प्रकोष्‍ठ ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना सुबह करीब 4.30 बजे हुई। सीएनजी गैस से चलने वाली कार हुंडई आई20 जब सायन से दादर की ओर तेज रफ्तार से जा रही थी, उसी समय डॉ. बी.आर. अंबेडकर रोड पर वह एक डिवाइडर से टकरा गई।

Published: undefined

पुलिस के मुताबिक, कार गंगा विहार होटल के पास सड़क के डिवाइडर से टकराकर पलट गई और आग की लपटों में घिर गई। कार में सवार पांच लोग अंदर फंस गए। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया और यात्रियों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए सायन अस्पताल पहुंचाया। बाद में वहां पहुंची अग्निशमन टीमों ने कुछ ही मिनटों में कार में लगी आग पर काबू पा लिया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

Published: undefined

इस हादसे में 18 साल के प्रेम वाघेला और उनके भाई 20 साल के अजय वाघेला की मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त 20 साल के हर्ष कदम, 25 साल के रितेश भोईर और 33 साल के कुणाल अत्तार को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना का कारण ज्ञात नहीं है और सभी कोणों से जांच की जाएगी, जिसमें यह भी शामिल है कि कार चला रहा व्यक्ति झपकी ले रहा था या नशे में था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined