हालात

महाराष्ट्र: अजित पवार को झटका, एक और MLA ने छोड़ा साथ, 5 दिनों में शरद पवार के खेमे में पहुंचे इतने विधायक

मरकंद जाधव पाटिल तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने एक हफ्ते में अजित पवार का साथ छोड़ दिया है। उनसे पहले रामराजे नाईक-निंबालकर और दीपक चव्हाण ने अजित का पाला बदलकर शरद के खेमे में पहुंच चुके हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। अजित पवार और शरद पवार गुट में विधायकों के आने और जाने का सिलसिला जारी है। इस बीच अजित पवार को एक और झटका लगा है। एक और विधायक ने अजित पवार गुट का साथ छोड़कर शरद पवार के गुट में वापसी कर ली है। मरकंद जाधव पाटिल तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने एक हफ्ते में अजित पवार का साथ छोड़ दिया है। उनसे पहले रामराजे नाईक-निंबालकर और दीपक चव्हाण ने अजित का पाला बदलकर शरद के खेमे में पहुंच चुके हैं।

Published: undefined

बता दें कि मरकंद जाधव पाटिल महाराष्ट्र के सतारा जिले की वाई विधानसभा सीट से विधायक हैं। मकरंद के साथ उनके सैकड़ों समर्थक ने भी अजित गुट को झोड़ दिया है।

गौरलब है कि अजित पवार के शिवसेना-बीजेपी सरकार में शामिल होने के बाद एनसीपी दो धड़ों में बंट चुकी है। शरद पवार और अजित पवार में पार्टी के कब्जे की लड़ाई जारी है। दोनों गुटों ने 5 जुलाई को बैठक कर शक्ति प्रदर्शन भी किया था। इस बैठक के दौरान अजित गुट ने दावा किया था उनके पास विधायकों की उपस्थिति ज्यादा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined