हालात

महाराष्ट्रः शरद पवार की NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

अपने ऊपर हुए हमले के बाद जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि तीन लोगों ने मेरी कार पर हमला किया। जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त मेरे साथ चार पुलिसकर्मी थे, लेकिन, मैंने युवाओं पर कोई कार्रवाई करने के लिए नहीं कहा। मैं कायरतापूर्ण हमलों से नहीं डरूंगा।

शरद पवार की NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी
शरद पवार की NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी फोटोः सोशल मीडिया

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और एनसीपी (शरदचद्र पवार) के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला किया गया है। जानकारी के अनुसार, तीन अज्ञात लोगों ने ठाणे की तरफ जाते समय फ्री-वे रोड के पास जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला किया है।हमलावर स्वराज संगठन के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं, जो हमले के बाद फरार हो गए हैं।

Published: undefined

इस हमले आव्हाड को कोई चोट नहीं लगी है। हालांकि उनकी गाड़ी के शीशे साइ़ड और पीछे से टूट गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस हमले के बाद राजनीतिक हलकों में हड़कंप मच गया है। एनसीपी (शरद पवार गुट) के नेताओं ने हमले की निंदा की है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Published: undefined

अपने ऊपर हुए हमले के बाद पत्रकारों से बात करते हुए जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि तीन लोगों ने मेरी कार पर हमला किया। जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त मेरे साथ चार पुलिसकर्मी थे, लेकिन, मैंने युवाओं पर कोई कार्रवाई करने के लिए नहीं कहा। मैं कायरतापूर्ण हमलों से नहीं डरूंगा।

Published: undefined

बता दें कि बीते दिनों कोल्हापुर के विशालगढ़ में हुए दंगों के बाद जितेंद्र आव्हाड ने पूर्व सांसद छत्रपति संभाजी राजे की आलोचना की थी। उन्होंने सवाल करते हुए कहा था कि क्या संभाजी राजे के शरीर में छत्रपति शाहू महाराज का खून बह रहा है? इसकी जांच होनी चाहिए। माना जा रहा है कि उनके इसी बयान का गुस्सा निकालते हुए स्वराज संगठन के लोगों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसका दावा है कि जल्द ही सच्चाई सामने आएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined