हालात

लोकसभा चुनाव: डिंपल यादव का BJP सरकार पर हमला, '10 साल के BJP शासनकाल में हर तरफ है बर्बादी का मंजर'

डिंपल यादव ने कहा कि 10 सालों में बीजेपी की सरकार में हर तरफ बर्बादी का ही मंजर देखने को मिला है। मुख्यमंत्री रहते अखिलेश यादव ने जिले के विकास को नया आयाम देने का काम किया।

pti
pti -

समाजवादी पार्टी नेता डिंपल यादव ने आजमगढ़ में एक चुनावी जनसभा में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 10 सालों में बीजेपी की सरकार में हर तरफ बर्बादी का ही मंजर देखने को मिला है। मुख्यमंत्री रहते अखिलेश यादव ने जिले के विकास को नया आयाम देने का काम किया।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के विकास को आगे बढ़ाने के लिए ही धर्मेंद्र यादव को यहां से प्रत्याशी बनाया है। यह चुनाव परिवर्तन और संविधान को बचाने का चुनाव है।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी हुई है। वहीं व्यापारियों का व्यापार चौपट हो गया है। किसान बदहाल है। ऐसे में आजमगढ़ की जनता से अपील है कि इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को इस चुनाव में जीताकर नई सरकार के गठन में अहम भूमिका निभाए।

उन्होंने आगे कहा कि आजमगढ़ हमेशा ही समाजवादियों का गढ़ रहा है। यह नेताजी की कर्मभूमि रही है। नेता जी सदैव आजमगढ़ को अपना दिल समझते थे। आजमगढ़ के विकास में समाजवादी पार्टी की सरकार का योगदान रहा है।

डिंपल यादव ने कहा कि आज युवा रोजगार पाने के लिए सड़कों पर संघर्ष कर रहा है। आर्थिक रूप से देश कमजोर हुआ है। ऐसे में तीसरी बार सरकार बनाने का सपना देख रहे बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है। संविधान को बदलने की बात करने वाली वर्तमान सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined