हालात

बड़ी खबर LIVE: दिल्ली में निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूर गिरे, बचाव अभियान जारी

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में भारी बारिश के कारण एक निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूर गिर गए। मजूदरों को बचाने के लिए एनडीआरएफ, दमकल विभाग और पुलिस अधिकारियों द्वारा बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस सीएम ममता बनर्जी और TMC के खिलाफ अदालत में मानहानि का केस दायर करेंगे

पेपर लीक पर जयराम रमेश का आरोप- इस घोटाले में बीजेपी के नेता शामिल

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने नीट पेपर लीक पर कहा कि अपने पहले बयान में शिक्षा मंत्री (धर्मेंद्र प्रधान) ने कहा कि कोई घोटाला नहीं हुआ है। समस्या एनटीए और यूजीसी में है। आपको देखना चाहिए कि यूजीसी और एनटीए का चेयरमैन कौन है। आपने नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी बनाई लेकिन इसके जरिए अब तक कोई भर्ती नहीं हुई। हकीकत यह है कि इस घोटाले में बीजेपी के नेता शामिल हैं।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

दिल्ली में निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूर गिरे, बचाव अभियान जारी

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूरों के गिर जाने के बाद एनडीआरएफ, दमकल विभाग और पुलिस अधिकारियों द्वारा बचाव अभियान चलाया जा रहा है। मजदूर घटनास्थल के पास अस्थायी झोपड़ियों में रह रहे थे और भारी बारिश के कारण झोपड़ियाँ गड्ढे में गिर गईं और इसी के साथ मजदूर भी गड्ढे में गिर गए।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

राहुल गांधी ने हेमंत सोरेन से फोन पर बात की, जमानत मिलने का स्वागत किया

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत मिलने का स्वागत किया और उनसे फोन पर बात की। गांधी ने कहा कि सोरेन की गिरफ्तारी बदले और राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित थी।

झारखंड उच्च न्यायालय ने भूमि घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत दे दी। उच्च न्यायालय ने 13 जून को सोरेन की जमानत याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर पोस्ट किया, ‘‘झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी की गिरफ्तारी बदले और राजनीतिक दुर्भावना से की गई थी। उच्च न्यायालय द्वारा उन्हें जमानत देने के फैसले का हम स्वागत करते हैं- सोरेन जी से फोन पर बात करके अपनी खुशी ज़ाहिर की।’’ उन्होंने कहा कि जो संविधान की रक्षा की भावना लेकर चलते हैं, सत्य खुद उनकी रक्षा करता है।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

कर्नाटक हाईकोर्ट ने पॉक्सो मामले में येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर लगी रोक बढ़ाई

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा की पॉक्सो मामले में आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) द्वारा संभावित गिरफ्तारी पर लगी अंतरिम रोक की मियाद शुक्रवार को बढ़ा दी। न्यायमूर्ति कृष्णा एस दीक्षित की पीठ ने अपने पूर्व के आदेश को जारी रखने का निर्देश दिया, साथ ही अभियोजन पक्ष को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता येदियुरप्पा की ओर से प्राथमिकी रद्द करने के लिए दाखिल याचिका पर आपत्ति जमा करने की अनुमति दे दी।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में बारिश के पानी से भरे गहरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में आज बारिश के पानी से भरे गहरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली जॉय टिर्की ने बताया कि दोनों बच्चे बारिश के पानी में खेलने गए थे, तभी यह हादसा हुआ। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

NEET पेपर लीक मामले में CBI ने हजारीबाग से ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल गिरफ्तार किया

सीबीआई सूत्रों के अनुसार, नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में सीबीआई ने ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. एहसान उल हक और वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज आलम को हजारीबाग से गिरफ्तार किया है। हक एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर थे और आलम एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर थे।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

तेलंगाना में ग्लास फैक्टरी में विस्फोट में पांच लोगों की मौत, 15 घायल

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में शुक्रवार को एक ग्लास फैक्टरी में हुए विस्फोट में पांच लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शादनगर में फैक्टरी के एक टैंक में शाम करीब साढ़े चार बजे विस्फोट हुआ।अधिकारियों ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

TMC की बंगाल के गवर्नर को धमकी- मंगलवार से दिल्ली के होटल ताज पैलेस की अनकही कहानी सामने आ जाएगी

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा कि मैं राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस को सम्मानपूर्वक सूचित करना चाहता हूं कि अगर सोमवार दोपहर 3 बजे तक हमारे दोनों तृणमूल कांग्रेस के विधायकों ने शपथ नहीं ली तो मंगलवार से दिल्ली के होटल ताज पैलेस की अनकही कहानी सामने आ जाएगी।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

झारखंड के सीएम चंपई सोरेन और अन्य नेता रांची में JMM नेता हेमंत सोरेन के आवास पर पहुंचे

महाराष्ट्र सरकार के बजट को कांग्रेस ने बताया 'जुमलेबाज बजट', कहा- राज्य के लोगों को निराश किया

एकनाथ शिंदे सरकार की बजट घोषणाओं पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि यह एक 'जुमलेबाज' बजट है। इस बजट ने महाराष्ट्र के लोगों को निराश किया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की 'गारंटी' की नकल करने की कोशिश की। लेकिन, उसमें भी उन्होंने अपना कमीशन लेने की कोशिश की।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

उपचुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, भ्रष्ट अधिकारी बना रहे योजनाएंः उमंग सिंघार

पेपर लीक मामले से निपटने को लेकर बनाए जा रहे कानून पर अब सियासत गर्म हो चुकी है। इस मामले पर मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने प्रतिक्रिया दी। उमंग सिंघार ने मौजूदा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि योजनाओं और नए कानून बनाने वाले कौन हैं? वही, जो वल्लभ भवन में बैठे हैं। जहां से गंगा बहती है, आपको वहां से पानी साफ करना होगा। अमरवाड़ा में उपचुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी तीन दिन से क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं। कमलनाथ और नकुलनाथ भी दौरे पर रहेंगे। उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की पूरी तैयारी है।

मध्य प्रदेश में देर रात हुए प्रशासनिक फेरबदल को लेकर उन्होंने कहा कि ट्रांसफर का अधिकार सरकार को है, लेकिन जो भ्रष्टाचारी अधिकारी हैं क्या उन्हें सरकार के आसपास रहना चाहिए, यह बड़ा सवाल है। टोल वसूली को लेकर उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह की सरकार के दौरान टोल बंद करने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन, वह अभी तक बंद नहीं किया गया। यह गुजरात का नहीं, पूरे देश का मॉडल है, जो गाड़ी से अवैध वसूली करना चाहते हैं।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

विस्तारा की तिरुवनंतपुरम-मुंबई उड़ान में बम की धमकी, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला

विस्तारा की तिरुवनंतपुरम-मुंबई उड़ान में शुक्रवार को बम की धमकी मिली जिसके बाद वहां तलाशी ली गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। सहर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि चालक दल के एक सदस्य को विमान में बम होने की एक पर्ची मिली।

उन्होंने बताया कि विमान के दोपहर करीब सवा तीन बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते ही एयरलाइन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि विमान उतरने के बाद यात्रियों को खतरे के बारे में सूचित कर दिया गया और यात्रियों एवं उनके सामान की तलाशी ली गई, हालांकि अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पोलावरम परियोजना पर श्वेत पत्र जारी किया

1990 बैच के IAS मनोज आहूजा को ओडिशा का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया, केंद्रीय कृषि सचिव थे

BRS विधायक काले यादया आज तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए

नीट-यूजी मुद्दे पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा- परीक्षा फिर से होनी चाहिए

नीट-यूजी परीक्षा के मुद्दे पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि इसे 'क्लीन चिट' देने वाले मंत्री कहां हैं? वे क्या कर रहे हैं? परीक्षा फिर से आयोजित की जानी चाहिए। एनटीए को भी खत्म कर देना चाहिए।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

जेल से रिहा होकर घर पहुंचे हेमंत सोरेन, मां समेत परिवार ने किया जोरदार स्वागत

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर कैनोपी गिरने की घटना में धारा 304ए/337 के तहत मामला दर्ज किया गया

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर नीट मुद्दे पर चर्चा से भागने का लगाया  आरोप, कहा- संसद में बोलने नहीं दिया गया 

नीट पेपर लीक मामले पर संसद में चर्चा नहीं होने पर विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि नीट के मामले में बहुत बड़ी आपदा आई है। सबको पता है कि पेपर लीक हुआ। लोगों ने हजारों करोड़ रुपए कमाए और छात्रों का नुकसान हुआ। मेडिकल के क्षेत्र में जाने का उनका सपना चकनाचूर हो गया और उनका मजाक उड़ाया गया। कल विपक्ष की बैठक में मैंने खुद इस मुद्दे को उठाया और इस मुद्दे पर एक दिन की चर्चा का प्रस्ताव रखा। सभी विपक्षी दलों ने एकमत होकर इस पर सहमति जताई। मैंने संसद में इस मुद्दे को उठाया लेकिन मुझे बोलने नहीं दिया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार इस पर चर्चा नहीं चाहती। मुझे ऐसा लगा कि निर्देश सीधे पीएम से थे। यह दुखद है कि पीएम को अपनी चर्चा का नेतृत्व करना चाहिए था लेकिन वह चर्चा नहीं चाहते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि भारत का विपक्षी दल नीट परीक्षा और मौजूदा पेपर लीक मुद्दे पर सरकार के साथ रचनात्मक बहस करना चाहता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें आज संसद में ऐसा करने की अनुमति नहीं दी गई। यह एक गंभीर चिंता का विषय है जो पूरे भारत में लाखों परिवारों को परेशान कर रहा है। हम प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर बहस करने और छात्रों को वह सम्मान देने का आग्रह करते हैं जिसके वे हकदार हैं।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

अगर दिल्ली में 24 घंटे में 228 मिमी बारिश होती है, तो जल स्तर कम होने में समय लगेगा: आतिशी 

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, " हमने पिछली बारिश तक लगभग 200 हॉटस्पॉट की पहचान की है। इनमें से 40 हॉटस्पॉट PWD की सीसीटीवी निगरानी में हैं... आपको यह समझना होगा कि अगर दिल्ली में 24 घंटे में 228 मिमी बारिश होती है, तो जल स्तर कम होने में समय लगेगा... अगर आपकी नालियों से पानी ओवरफ्लो हो रहा है तो इसका मतलब है कि बारिश काफी ज्यादा मात्रा में हुई है इसलिए जगह-जगह जलभराव देखने को मिल रहा है.."

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

झारखंड के पूर्व सीएम और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन रांची की बिरसा मुंडा जेल से जमानत पर रिहा हुए

झारखंड के पूर्व सीएम और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन रांची की बिरसा मुंडा जेल से जमानत पर रिहा हुए। झारखंड हाई कोर्ट ने उन्हें भूमि घोटाला मामले में जमानत दे दी थी।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

खड़गे बोले- 7 वर्षों में 70 पेपर हुए लीक, करोड़ों युवाओं से मोदी सरकार ने किया है विश्वासघात

राज्यसभा के वेल में में जाकर आवाज उठाने पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि 7 वर्षों में 70 पेपर लीक हुए हैं, करोड़ों युवाओं से मोदी सरकार ने विश्वासघात किया है। हम NEET घोटाले पर 267 के नियम के तहत सदन में चर्चा कर के, इससे पीड़ित लाखों युवाओं की आवाज़ उठाना चाहते थे। इसलिए लोगों की समस्या पर ध्यान आकर्षित करने के लिए, हमने एक विशेष चर्चा के लिए कहा। हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते थे। हम केवल छात्रों के मुद्दों को उठाना चाहते थे। लेकिन उन्होंने इसका मौका नहीं दिया, इस पर ध्यान ही नहीं दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सभा के सभापति जी से मैं ये कहूँगा कि विपक्ष के प्रति उनका आज का सौतेला व्यवहार "भारतीय संसद के इतिहास में दागी हो गया है"! सभापति जी केवल सत्ता पक्ष की ओर देख रहे थे। मैंने उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए 10 मिनट तक हाथ उठाया, खड़ा हुआ, संसदीय गरिमा और नियमों का पालन किया, फ़िर भी उन्होंने सदन में विपक्ष के नेता की ओर नहीं देखा। जब नेता विपक्ष नियमानुसार उनका ध्यान आकर्षित करता है, तो उन्हें उसकी ओर देखना चाहिए, लेकिन इसके बजाय, उन्होंने मुझे अपमानित करने के लिए जानबूझकर मुझे नजरअंदाज कर दिया, मुझे या तो अंदर जाना होगा या बहुत जोर से चिल्लाना होगा। इसलिए मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि यह सभापति साहब की गलती है।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

भारत में ईरान के राजदूत इराज इलाही ने दिल्ली के एक मतदान केंद्र पर ईरान के राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना वोट डाला

मैंने सदन में 10 मिनट तक हाथ ऊपर करके रखा लेकिन चेयरमैन ने मेरी तरफ नहीं देखा- खड़गे

राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित होने पर कहा, "मैंने सदन में 10 मिनट तक हाथ ऊपर करके रखा लेकिन चेयरमैन ने मेरी तरफ नहीं देखा। उन्होंने जानबूझकर मुझे नजरअंदाज करके मेरा अपमान किया।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत का हिस्सा गिरने की घटना पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु की प्रतिक्रिया

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत का हिस्सा गिरने की घटना पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने कहा, "जांच शुरू हो गई है। हम इसकी जांच के लिए विभाग से विशेषज्ञों को भी बुलाएंगे। जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हम देश भर के सभी एयरपोर्ट भवनों का निरीक्षण भी करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ऐसा दोबारा न हो।आज समीक्षा बुलाई गई है। मृतकों को 20 लाख रुपए और घायलों को 3-3 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की गई है। हम अस्पताल में भर्ती घायलों की देखभाल कर रहे हैं। एक की मौत हो गई है और चार घायल हैं। प्रधानमंत्री ने जिस भवन का उद्घाटन किया वह अलग था। यह एक पुरानी इमारत थी जिसका उद्घाटन 2009 में हुआ था।"

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

उत्तर प्रदेश: मथुरा में वृंदावन और कलेक्ट्रेट जाने वाली सड़क पर बारिश के बाद जलभराव हो गया

देश में लगातार हो रहे पेपरलीक से नौजवान के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है: दीपेंद्र हुड्डा 

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, "देश में लगातार हो रहे पेपरलीक से नौजवान के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है। सबसे ज्यादा पेपरलीक के मामले हरियाणा में देखें गए हैं। NEET परीक्षा में पेपरलीक हुआ और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जी जिम्मेदारी से पीछे हट रहे हैं। हम इसपर चर्चा लेकर आए थे और जब सदन में इसे उठाया गया तो माइक को बंद किया गया। अगर विपक्ष के नेता का माइक बंद किया जाएगा तो विपक्ष के अन्य सांसदों में रोष होगा और ऐसा ही सदन में हुआ... हम मांग करते हैं कि इस मुद्दे पर चर्चा की जाए।"

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

दिल्ली में बारिश के बाद कई इलाकों में लगा भारी ट्रैफिक जाम, लोग परेशान

दिल्ली के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के बाद ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है। ऐसे में लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ट्रैफिक की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

दिल्ली: निर्माणाधीन बेसमेंट ढहने से दो मजदूर पानी से भरे गड्ढे में गिरे, खोजबीन अभियान जारी

दिल्ली में बारिस के बाद जलजमाव पर दिल्ली MCD मेयर शैली ओबेरॉय की प्रतिक्रिया

दिल्ली में बारिस के बाद जलजमाव पर दिल्ली MCD मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि पिछली बार से स्थिति काफी बेहतर है। मानसून की पहली बारिश है। सभी जगह चिन्हित हो चुकी हैं। तमाम अधिकारी जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। जहां भी जलभराव है, वहां काम जारी है। दिल्ली की जनता को आज के बाद ऐसी स्थिति फिर नहीं मिलेगी।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

दिल्ली: भारी बारिश के कारण राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्से जलमग्न हो गए, ड्रोन वीडियो AIIMS के पास से ली गई है

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 का दौरा किया

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर पहुंचे

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर पहुंचे। टर्मिनल-1 पर आज भारी बारिश के कारण छत का एक हिस्सा गिर गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हैं।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

दिल्ली में रातभर हुई लगातार भारी बारिश के बाद कर्तव्य पथ के आसपास जलभराव

दिल्ली में बारिश के बीच IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर गिरी छत, 6 घायल, शहर के कई इलाकों में जलभराव

दिल्ली में भारी बारिश हुई है। बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया है। ऐसे में लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वहीं, बारिश के बीच दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हुआ है। टर्मिनल-1 पर छत गिरने से 6 लोग घायल हो गए हैं। इस दौरान कई कारें भी दब गईं।

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Jun 2024, 7:57 AM IST