हालात

बड़ी खबर LIVE: IPL 2023 में आज दिल्ली ने पंजाब को 15 रन से दी मात, PKBS का प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म

आईपीएल 2023 के 64वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 15 रन से हरा दिया है। इस हार के साथ ही पंजाब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। 214 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 198 रन ही बना सकी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

IPL 2023 में आज दिल्ली ने पंजाब को 15 रन से दी मात, PKBS का प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म

आईपीएल 2023 के 64वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 15 रन से हरा दिया है। इस हार के साथ ही पंजाब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। 214 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 198 रन ही बना सकी।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

हम हमारे 5 गारंटियों को लागू करेंगे, एक साफ-सुथरी सरकार कांग्रेस कर्नाटक को देगी: कांग्रेस नेता अजय धर्म सिंह

दिल्ली: कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार महासचिव केसी वेणुगोपाल के आवास पर पहुंचे

संकटग्रस्त गो फर्स्ट ने 26 मई तक अपने सभी उड़ानों को रद्द किया

खुद को एम्स की डॉक्टर बताकर अस्पताल में लोगों को ठगने वाली महिला गिरफ्तार

खुद को एम्स की जूनियर रेजिडेंट बताकर जल्दी इलाज कराने के नाम पर लोगों से ठगी करने के आरोप में 27 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महिला के नाम का खुलासा नहीं किया है। महिला बरेली से माइक्रोबायोलॉजी में बीएससी स्नातक और मास्टर इन फॉरेंसिक साइंस है।

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि महिला को फोरेंसिक का ज्ञान है, उसने डॉक्टर की तरह दिखने के लिए एक सफेद कोट खरीदा, जिस पर फोरेंसिक और टॉक्सिकोलॉजी डिपार्टमेंट में 'जूनियर रेजिडेंट' लिखा हुआ था। वह पैसे कामाने के लालच में एम्स अस्पताल में जल्दी इलाज कराने के नाम पर लोगों से ठगी करती थी।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

दिल्ली हाईकोर्ट ने समीर वानखेड़े की गिरफ्तारी पर 22 मई तक रोक लगाई

भारत में अमेरिका के राजदूत एरिक गार्सेटी ने आज पूर्व क्रिकेटर मिताली राज से मुलाकात की

जाति आधारित जनगणना पर अंतरिम रोक लगाने के पटना हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली बिहार सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के मेधावी छात्रों से मुलाकात की

एनआईए ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथियों के ठिकानों पर छापेमारी की

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथियों के सात राज्यों में ठिकानों पर छापेमारी के बीच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को राजस्थान के जयपुर, चूरू, अलवर, हनुमानगढ़ और गंगानगर तथा अन्य शहरों में छापेमारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि भारी मात्रा में अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं। सादुलशहर में एनआईए की टीम बदमाशों से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए लोगों से बंद कमरों में पूछताछ की जा रही है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

बंगाल सरकार ने किशोरी से दुष्कर्म, हत्या की एसआईटी जांच के आदेश को चुनौती दी

पश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय की एक खंडपीठ में एकल-न्यायाधीश की पीठ के उस फैसले को चुनौती दी, जिसमें उत्तर दिनाजपुर जिले के कालीगंज में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और हत्या की जांच के लिए तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का आदेश दिया गया है। पता चला है कि राज्य सरकार ने एकल न्यायाधीश की पीठ के आदेश को इस आधार पर चुनौती दी थी कि दो सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों को तीन सदस्यीय एसआईटी में सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

पहलवान साक्षी मलिक बोलीं- अगर भगवान का आशीर्वाद मिला तो हम यह लड़ाई जीत जाएंगे

दिल्ली: वन विभाग और ईको क्लब पर्यावरण विभाग ने ITO छठ घाट पर 'आई लव यमुना' अभियान चलाया

सुप्रीम कोर्ट ने 'गलत' हेयरकट के लिए दो करोड़ के जुर्माने पर लगाई रोक

 सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग (एनसीडीआरसी) के उस आदेश पर रोक लगा दी जिसमें दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में 'गलत' हेयरकट देने और खराब हेयर ट्रीटमेंट के लिए एक मॉडल को दो करोड़ रुपये का मुआवजा देने का निर्देश दिया गया था। न्यायमूर्ति अनिरुद्ध बोस और न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया की पीठ ने एनसीडीआरसी के फैसले के खिलाफ आईटीसी की याचिका पर मॉडल आशना रॉय को नोटिस जारी किया।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

हिंदुजा समूह के अध्यक्ष श्रीचंद परमानंद हिंदुजा का 87 वर्ष की आयु में लंदन में निधन

AAP ने भंग की महाराष्ट्र की स्टेट यूनिट, नई समिति का ऐलान जल्द

दिल्ली में नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में 19 वर्षीय एक नाबालिग लड़की ने अपने आवास पर पंखे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि नाबालिग के भाई द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है। भाई ने आरोप लगाया कि अमित त्यागी नाम के एक व्यक्ति ने उसे कुछ आपत्तिजनक संदेश और उसकी बहन की एक तस्वीर भेजी थी।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

मेघालय में उग्रवादी संगठन फिर हुए संगठित, सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर

उग्रवादी संगठन गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी (जीएनएलए) ने अपने कैडरों को फिर से संगठित किया है और भर्तियां भी की हैं। ऐसी खबरें आने के बाद मेघालय पुलिस ने पश्चिमी गारो पहाड़ी क्षेत्र के पांच जिलों में सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मेघालय के डीजीपी एल.आर. बिश्नोई ने जिला पुलिस अधीक्षकों और पांच जिलों के अन्य संबंधित अधिकारियों को जमीनी स्थिति की रिपोर्ट देने और इसकी पुष्टि करने के लिए कहा है कि जीएनएलए नए कैडरों को फिर से संगठित और भर्ती कर रहा है या नहीं।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

दिल्ली का उपराज्यपाल बनकर फोन करने वाला एसिस्टेंट प्रोफेसर गिरफ्तार

गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ (जीजीएसआईपी) विश्वविद्यालय के एक एसिस्टेंट प्रोफेसर को दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना बनकर अंग्रेजी विभाग में एक विशेष उम्मीदवार की नियुक्ति के लिए सितंबर 2022 में कुलपति को फोन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी रोहित सिंह को 15 मई को ब्रिटेन से लौटने के बाद दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था। एलजी की आड़ में वीसी को उनके लैंडलाइन पर फोन करने के बाद उसने अपनी छुट्टी मंजूर करा ली थी।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

IPL 2023: पंजाब ने टॉस जीता, दिल्ली को बल्लेबाजी का न्योता

गुरुद्वारा श्री बंगला साहिब पहुंचे प्रदर्शनकारी पहलवान

उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर के पहासू में टैक्टर और मिनी बस के बीच टक्कर, 2 लोगों की मौत, 10 घायल

आर्यन खान ड्रग्स क्रूज केस से जुड़ा भ्रष्टाचार का मामला, सीबीआई ने समीर वानखेड़े को कल मुंबई में पेश होने को कहा

आर्यन खान ड्रग्स क्रूज केस से जुड़ा भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े को सम्मन भेजा है। सीबीआई ने उन्हें कल 18 मई को मुंबई में पेश होने के लिए कहा है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

दिल्ली: प्रदर्शनकारी पहलवानों ने जंतर मंतर से गुरुद्वारा श्री बंगला साहिब तक मार्च शुरू किया

पश्चिमी दिल्ली में महिला की लाश मिली, चाकू से किए गए कई वार

पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में एक महिला मृत पाई गई है, जिस पर चाकू से कई वार किए गए थे। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, दोपहर लगभग 2.45 बजे एक हत्या के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम सुभाष नगर इलाके के राजौरी अपार्टमेंट में घटनास्थल पर पहुंची।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

गुजरात एनआईए कोर्ट ने जूनागढ़ नकली नोट मामले में दो को जेल की सजा सुनाई

 गुजरात में एनआईए की एक विशेष अदालत ने जूनागढ़ नकली नोट साजिश मामले की जांच के सिलसिले में दो आरोपियों को कारावास की सजा सुनाई है। अदालत ने संजयकुमार मोहनभाई देवलिया को 10 वर्ष सश्रम कारावास और ताहिर उर्फ कालिया को सात वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई। आरोपी पश्चिम बंगाल से नकली नोट खरीदकर गुजरात में बेच रहे थे।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

बीएसएफ, पंजाब पुलिस ने ऑपरेशनल स्थिति मजबूत करने के लिए की बैठक

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस की ऑपरेशनल स्थिति मजबूत करने के उद्देश्य से बुधवार को यहां सीमावर्ती जिले के वरिष्ठ अधिकारियों की एक संयुक्त समन्वय बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) अर्पित शुक्ला ने की जिसमें डीआईजी बॉर्डर रेंज अमृतसर, डीआईजी रेंज फिरोजपुर और सात सीमावर्ती जिलों के एसएसपी शामिल हुए। बीएसएफ प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पंजाब फ्रंटियर के आईजी अतुल फुलजेले ने किया, जिन्होंने सभी सेक्टर डीआईजी के साथ बैठक में भाग लिया।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

उत्तर प्रदेश: झांसी में शादी के ठीक बाद बीए द्वितीय की परीक्षा देने शादी के जोड़े में पहुंची दुल्हन

तमिलनाडु में आग से झुलसे प्रवासी मजदूर की मौत

नामक्कल जिले के जेदारपलायम में तीन अन्य लोगों के साथ आग के हवाले किए गए ओडिशा के एक 19 वर्षीय प्रवासी मजदूर की बुधवार को मौत हो गई। मनोज 14 मई को नमक्कल जिले के जेदारपलायम के शेड में तीन अन्य लोगों के साथ गंभीर रूप से झुलस गया था। ये सभी यहां रह रहे थे।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

रायपुर: BJP सरकार के दौरान 4400 करोड़ के कथित शराब घोटाले का आरोप, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया

UP: गौतमबुद्ध नगर में 200 करोड रुपए कीमत की नारकोटिक्स/MDMA और भारी मात्रा में केमिकल्स बरामद, 9 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

बिहार जाति जनगणना: सुप्रीम कोर्ट के जज ने खुद को सुनवाई से अलग किया

बिहार में जाति अधारित सर्वेक्षण मामले में न्यायमूर्ति संजय करोल के खंडपीठ से अपना नाम वापस ले लेने के कारण सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई बुधवार को रद्द कर दी गई। बिहार सरकार के जाति आधारित सर्वेक्षण पर पटना उच्च न्यायालय द्वारा लगाई गई रोक को राज्य सरकार ने उच्चतम न्यायालय में चुनौती दी है। न्यायमूर्ति संजय करोल ने याचिका पर सुनवाई से खुद को अलग कर लिया। वह कुछ महीने पहले तक पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश थे और वहां इस मामले की कार्यवाही का हिस्सा रहे थे।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

मणिपुर में उग्रवादी हमले में घायल असम राइफल्स के जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

मणिपुर में उग्रवादी हमले में घायल हुए असम राइफल्स के जवान आलोक राव ने बुधवार को कोलकाता के कमांड अस्पताल में दम तोड़ दिया। रक्षा अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। राव 10 मई को मणिपुर के सेनापति जिले में जातीय संघर्ष में उग्रवादियों के हमले में घायल हो गए थे। अधिकारियों के अनुसार, उग्रवादियों ने डोलाईथाबी में सेना-असम राइफल्स के इलाके में गश्त के दौरान गोलीबारी की थी, जिसमें 18 असम राइफल्स के राइफलमैन राव घायल हो गए थे। सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई के बाद चरमपंथी भागने में सफल रहे।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में सीआरपीएफ के जवान ने खुद को गोली मारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। अधिकारियों ने कहा कि जवान पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके में तैनात था। एक अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में भेज दिया गया है। इस घटना में एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

घटना की जांच की जा रही है, और यह पता लगाया जा रहा है कि जवान को इतना बड़ा कदम उठाने को क्यों मजबूर होने पड़ा।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

पश्चिम बंगाल: पूर्व मेदिनीपुर जिले के खादिकुल गांव में टीएमसी प्रतिनिधिमंडल का विरोध, लोगों ने लागए नारे 

पश्चिम बंगाल के एक मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के एक राज्यसभा सांसद बुधवार को मिदनापुर जिले के एगरा में पहुंचे। यहां पर मंत्री और सांसद को स्थानीय लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को एगरा में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ था, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी। इस धमाके से लोगों में रोष है।

पश्चिम बंगाल के पर्यावरण विभाग के प्रभारी मंत्री डॉ मानस भुनिया और तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डोला सेन जैसे ही घटनास्थल पर पहुंचे, लोगों के एक समूह ने उन्हें घेर लिया। स्थानीय लोगों ने इस त्रासदी के लिए राज्य की सत्ताधारी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया और नारेबाजी की।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

पाकिस्तान: पंजाब की अंतरिम सरकार ने इमरान खान की पार्टी को उनके आवास पर छिपे "आतंकवादियों" को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की 

पटाखा फैक्ट्री मामले में एनआईए जांच की मांग वाली याचिका कलकत्ता हाईकोर्ट ने की स्वीकार 

 कलकत्ता हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने बुधवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी द्वारा पूर्वी मिदनापुर जिले में एक पटाखा कारखाने में विस्फोट की एनआईए जांच के लिए दायर याचिका को स्वीकार कर लिया, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

बिहार : लखीसराय में सड़क दुर्घटना में 5 पुलिसकर्मियों समेत 7 घायल

बिहार के लखीसराय जिले में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला बोले- अगले 48-72 घंटे में हो जाएगी कर्नाटक CM के नाम की घोषणा

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि अगले 48-72 घंटे में कर्नाटक के मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नाम पर पार्टी में लगातार आलाकमान की निगरानी में चर्चा जारी है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

मणिपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षा उपायों, प्रभावित लोगों को राहत पर मांगी ताजा स्थिति रिपोर्ट

मणिपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने सुरक्षा उपायों और प्रभावित लोगों को राहत पर ताजा स्थिति रिपोर्ट मांगी है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

आंध्र प्रदेश: पलनाडु जिले के दाचेपल्ले मंडल में आज सुबह एक तेज रफ्तार लॉरी के ऑटोरिक्शा से टकराने से पांच लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के पलनाडु जिले के दाचेपल्ले मंडल में आज सुबह एक तेज रफ्तार लॉरी के ऑटोरिक्शा से टकराने से पांच लोगों की मृत्यु हो गई और सात अन्य घायल हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

कांग्रेस ने मणिपुर हिंसा के कारणों का पता लगाने के लिए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का किया गठन

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के शिवकुमार कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पहुंचे

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार अपने भाई और कांग्रेस नेता डी.के.सुरेश के साथ अभी भी 10 जनपथ पर मौजूद

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार अपने भाई और कांग्रेस नेता डी.के.सुरेश के साथ अभी भी 10 जनपथ पर मौजूद हैं, जहां वह पार्टी नेता राहुल गांधी से मिलने पहुंचे।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

उत्तर प्रदेश: गाजीपुर एमपी एमएलए कोर्ट ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को 2009 में हत्या के प्रयास के एक मामले में बरी किया

दिल्ली: शास्त्री पार्क इलाके में आग लगी, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- 21 तारीख को भरोसा सम्मेलन होगा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 21 तारीख को भरोसा सम्मेलन होगा, इसमें राजीव किसान न्याय योजना, राजीव गांधी भूमि योजना व अन्य योजना की राशि का वितरण किया जाएगा।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार पार्टी नेता राहुल गांधी से मिलने 10 जनपथ पहुंचे

अडानी समूह के खिलाफ हिंडनबर्ग रिपोर्ट की जांच करने के लिए SC ने सेबी को तीन महीने का समय दिया

दिल्ली: कर्नाटक के लिए कांग्रेस के पर्यवेक्षक सुशील शिंदे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पहुंचे

अयोध्या-बाबरी मस्जिद विवाद में मुस्लिम पक्ष के वकील जफरयाब जिलानी का निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस

अयोध्या बाबरी विवाद में मुस्लिम पक्ष के वकील जफरयाब जिलानी का निधन हो गया है। उन्होंने लखनऊ में अंतिम सांस ली। जफरयाब जिलानी मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर रहे। इसके अलावा बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के अध्यक्ष और यूपी के अपर महाधिवक्ता रह चुके थे। वह लम्बे समय से बीमार चल रहे थे।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपत से रवाना हुए

लखनऊ : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) गोमती नगर इलाके में छापेमारी कर रही 

बंगाल: एगरा में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट मामले की जांच के लिए पुलिस और बम निरोधक दस्ते की टीम घटनास्थल पर पहुंची

पश्चिम बंगाल के पुर्व मेदिनीपुर के एगरा में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट मामले की जांच के सिलसिले में पुलिस और बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंची है। इस विस्फोट में 9 लोगों की मृत्यु हुई है और कई घायल हैं।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

कर्नाटक में बड़ी हार से BJP में खलबली! लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी पर बढ़ाया फोकस, अब हर महीने PM मोदी...

कर्नाटक में करारी हार से क्या बीजेपी घबरा गई है? शायद यही वजह है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने यूपी पर अपना फोकस बढ़ा दिया है। इसके लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही यूपी का दौरा शुरू करने वाले हैं। पूरे यूपी में अलग-अलग जगह उनके दौरे होंगे। कई ऐसी परियोजनाएं हैं, जिनका लोकार्पण और शिलान्यास इसी दौरान होगा, जिससे चुनाव से पहले यूपी से विकास का संदेश दिया जा सके।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने उनके घर पहुंचे कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायक 

चीन का मछली पकड़ने का जहाज हिंद महासागर में डूबा, 39 लोग लापता

ओडिशा: G20 की कल्चरल वर्किंग ग्रुप की मीटिंग भुवनेश्वर में आयोजित हुई 

G20 की कल्चरल वर्किंग ग्रुप की मीटिंग भुवनेश्वर में आयोजित हुई। केंद्रीय विदेश और संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी के साथ अन्य देशों के प्रतिनिधिमंडल ने गांधी शांति केंद्र और खंडगिरि और उदयगिरि की गुफाओं का दौरा किया।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

हरियाणा के बहादुरगढ़ के भगत सिंह कॉलोनी में एनआईए की टीम छापेमारी कर रही

हरियाणा के बहादुरगढ़ के भगत सिंह कॉलोनी में एनआईए की टीम छापेमारी कर रही है।NIA आतंक-नशीले पदार्थ तस्करों-गैंगस्टरों के गठजोड़ मामलों में 6 राज्यों-हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में 100 से अधिक स्थानों पर तलाशी ले रही है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

पंजाब के बठिंडा में NIA की टीम आतंकवाद-नारकोटिक्स-तस्करों-गैंगस्टरों के मामलों में छापेमारी कर रही

बंगाल: एगरा क्षेत्र में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से 9 लोगों की मौत

दिल्ली में धूल भरी आंधी से वायु गुणवत्ता प्रभावित हुई, विजिबिलिटी भी कम हुई

मुंबई के बांद्रा इलाके में नरगिस दत्त रोड के पास झोपड़ियों में लगी आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर

मुंबई के बांद्रा इलाके में नरगिस दत्त रोड के पास झुग्गी झोपड़ियों में आग लग गई है। दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 May 2023, 8:02 AM IST