हालात

बड़ी खबर LIVE: बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी के फोन में मिली जीशान सिद्दीकी की तस्वीर, षड्यंत्र में स्नैपचैट का इस्तेमाल

मुंबई पुलिस ने बताया कि बाबा सिद्दी के बेटे ज़ीशान सिद्दीकी की एक तस्वीर बाबा सिद्दीकी की हत्या में आरोपी के फोन में मिली थी। यह तस्वीर स्नैपचैट के माध्यम से उनके हैंडलर द्वारा आरोपी के साथ साझा की गई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नीति आयोग की बैठक में शामिल हुए

महाविकास अघाड़ी एक साथ चुनाव लड़ेगी, MVA के बीच कोई मतभेद नहीं है- कांग्रेस के चुनाव प्रभारी रमेश चेन्निथला

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा, "महाविकास अघाड़ी एक साथ चुनाव लड़ेगी, MVA के बीच कोई मतभेद नहीं है। मैंने मातोश्री में उद्धव ठाकरे जी से मुलाकात की है, वे कुछ दिन पहले अस्पताल में थे, मैं उनकी तबियत की जानकारी लेने के लिए पहुंचा था। आज फिर से तीन बजे नाना पटोले,  संजय राउत, जयंत पाटिल के नतृत्व में सीट बंटवारे को लेकर बैठक होगी।"

Published: 19 Oct 2024, 7:50 AM IST

दिल्ली में वायु गुणवत्ता खराब होने के बाद प्रदूषण से निपटने के लिए शहर में पानी का छिड़काव का इस्तेमाल किया जा रहा 

दिल्ली: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी संविधान सम्मान सम्मेलन में भाग लेने के लिए रांची के लिए रवाना

वो लोग बस पार्टी को खत्म करना चाहते हैं वो नहीं चाहते कि पढ़े लिखे लोग आगे आएं- सत्येंद्र जैन

दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा, "जब मैंने अरविंद केजरीवाल के साथ काम शुरू किया था तब उन्होंने कहा था कि हम लोग इस देश की राजनीति को बदलने की कोशिश कर रहे हैं जो भी ये कोशिश करेगा उसको जेल तो जाना पड़ेगा। सभी पार्टियां देश का भला करने आई है। तो सबको अच्छा काम करना चाहिए। मैंने बहुत सोचा है कि AAP में ऐसा क्या है जो ये AAP को तोड़ना चाहते हैं खत्म करना चाहते हैं। वो लोग बस पार्टी को खत्म करना चाहते हैं वो नहीं चाहते कि पढ़े लिखे लोग आगे आएं।"

Published: 19 Oct 2024, 7:50 AM IST

बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी के फोन में मिली जीशान सिद्दीकी की तस्वीर, षड्यंत्र में स्नैपचैट का इस्तेमाल

मुंबई पुलिस ने बताया कि बाबा सिद्दी के बेटे ज़ीशान सिद्दीकी की एक तस्वीर बाबा सिद्दीकी की हत्या में आरोपी के फोन में मिली थी। यह तस्वीर स्नैपचैट के माध्यम से उनके हैंडलर द्वारा आरोपी के साथ साझा की गई थी। जांच से पता चला कि निशानेबाजों और षड्यंत्रकारियों ने जानकारी साझा करने के लिए स्नैपचैट का इस्तेमाल किया।

Published: 19 Oct 2024, 7:50 AM IST

दिल्ली: यमुना नदी की सतह पर जहरीली झाग की परत देखी गई

दिल्ली: AIIMS इलाके में AQI गिरकर 'खराब' श्रेणी में 253 पर पहुंच गया है 

ED ने IAS संजीव हंस और पूर्व MLA गुलाब यादव को किया अरेस्ट, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कार्रवाई

आईएएस अधिकारी संजीव हंस और पूर्व विधायक गुलाब यादव को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजीव हंस को पटना स्थित उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया है। हंस 1997 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वहीं, गुलाब यादव को दिल्ली के एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया है।

आरोप है कि संजीव हंस ने पंजाब के मोहाली और कसौली में करोड़ों की बेनामी संपत्ति खरीद रखी है। उन्हें ईडी ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। संजीव हंस के साथ जिन गुलाब यादव की गिरफ्तारी हुई है, वह दिल्ली में उनके करीबी सहयोगी रहे हैं। 

Published: 19 Oct 2024, 7:50 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Oct 2024, 7:50 AM IST