हालात

कोलकाता रेप-मर्डर केस: आरजी कर अस्पताल पहुंची CBI की टीम, की जाएगी क्राइम सीन की डिजिटल मैपिंग

अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष भी शनिवार की सुबह CBI कार्यालय पहुंच चुके हैं। वहां, उनसे पूछताछ हो रही है और सभी एंग्ल्स की जांच की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्‍टर के साथ रेप और मर्डर मामले में CBI की टीम अपराध स्थल की डिजिटल मैपिंग के लिए आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंची है। सीबीआई ने इससे पहले कहा था कि लेडी डॉक्टर से गैंगरेप के सबूत नहीं मिले हैं। उधर, अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष भी शनिवार की सुबह CBI कार्यालय पहुंच चुके हैं। वहां, उनसे पूछताछ हो रही है और सभी एंग्ल्स की जांच की जा रही है।

Published: undefined

आपको बता दें, पीड़िता डॉक्टर के पिता- रात के 3 बजे से सुबह के 10 बजे तक किसी को ऑन ड्यूटी डॉक्टर की जरूरत नहीं पड़ा। आज मेरी एक बेटी चली गई, लेकिन मेरे साथ करोड़ो बेटे-बेटियां आ गईं। उसको कॉलेज से दिक्कत था, डिपार्टमेंट से भी। पूरा डिपार्टमेंट शक के घेरे में है। बेटी ने मां से बात करते हुए कहा- हम चार लोगों को खाना आ गया है, आप लोग भी खाना खा खर सो जाइये। मेरी बेटी सुबह 8:10 में हॉस्पिटल गई थी, उसका ओपीडी था। ओपीडी से निकलते शाम के 6-7 बज जाता है। 5 बजे शाम को मां से बात हुआ था, फिर 11 बजे भी। जब अगले दिन उसकी मां बार-बार फोन कर रही थी, रिंग जा रहा था। लेकिन फोन नहीं उठा, कैसे उठता, वह तो गुजर गई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined