हालात

खड़गे ने रेलवे स्टेशनों पर सेल्फी प्वाइंट पर खर्च पर सरकार को घेरा, कहा- आत्ममुग्ध प्रचार की कोई सीमा नहीं

खड़गे ने कहा कि इससे पहले, सशस्त्र बलों को मोदी जी के कट-आउट के साथ 822 ऐसे सेल्फी-प्वॉइंट स्थापित करने का आदेश देकर हमारे बहादुर सैनिकों के खून और बलिदान का राजनीतिक उपयोग किया गया था। जबकि राज्‍यों को सूखा और बाढ़ राहत के लिए सहायता प्रदान नहीं किया गया।

खड़गे ने रेलवे स्टेशनों पर सेल्फी प्वाइंट पर खर्च पर सरकार को घेरा, कहा- आत्ममुग्ध प्रचार की कोई सीमा नहीं
खड़गे ने रेलवे स्टेशनों पर सेल्फी प्वाइंट पर खर्च पर सरकार को घेरा, कहा- आत्ममुग्ध प्रचार की कोई सीमा नहीं फोटोः IANS

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने देश के रेलवे स्टेशनों पर सेल्फी प्वॉइंट बनाने के लिए बेतहाशा खर्च करने और कई राज्यों को मनरेगा फंड के अलावा सूखा और बाढ़ राहत सहायता नहीं जारी करने पर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आत्ममुग्ध प्रचार की कोई सीमा नहीं है, क्योंकि यह पूरी तरह से करदाताओं के पैसे को बर्बाद कर रहा है।

Published: undefined

खड़गे ने एक्स पर लिखा, "मोदी सरकार द्वारा आत्म-मुग्ध प्रचार की कोई सीमा नहीं है। रेलवे स्टेशनों पर मोदी जी के 3डी सेल्फी पॉइंट स्थापित करके करदाताओं के पैसे की पूरी तरह से बर्बादी की जा रही है।" उन्होंने कहा कि विपक्ष शासित राज्यों के लिए मनरेगा फंड भी लंबित है। लेकिन सस्ते चुनावी स्टंटों पर उदारतापूर्वक सार्वजनिक धन खर्च किया जा रहा है।

Published: undefined

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, "इससे पहले, सशस्त्र बलों को मोदी जी के प्रमुख कट-आउट के साथ 822 ऐसे सेल्फी-प्वॉइंट स्थापित करने का आदेश देकर हमारे बहादुर सैनिकों के खून और बलिदान का राजनीतिक उपयोग किया गया था। जबकि मोदी सरकार ने राज्‍यों को सूखा और बाढ़ राहत के लिए सहायता प्रदान नहीं की।"

Published: undefined

कांग्रेस अध्यक्ष ने कई प्रकार ए और सी स्टेशनों पर सेल्फी पॉइंट स्थापित करने के लिए मध्य रेलवे द्वारा किए गए खर्च पर अपने दावे के समर्थन में सूचना के अधिकार का जवाब भी संलग्न किया। कांग्रेस ने इससे पहले भारतीय सेना और अन्य सरकारी विभागों के सेल्फी प्वाइंट को लेकर सरकार पर निशाना साधा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined