हालात

झारखंडः रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे मजदूर के दो भाइयों समेत 3 की मौत, कई घायल

हादसे में ट्रेलर एक तरफ पलट गया, जबकि दो कार और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में दो की पहचान दिनेश बेदिया और शंकर बेदिया के रूप में हुई है। ये दोनों उत्तराखंड के उत्तरकाशी के टनल हादसे में फंसे मजदूर राजेंद्र बेदिया और सुकराम बेदिया के चचेरे भाई थे।

रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे मजदूर के दो भाइयों समेत 3 की मौत
रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे मजदूर के दो भाइयों समेत 3 की मौत फोटोः IANS

झारखंड के रामगढ़ की चुटुपालू घाटी में रांची-पटना रोड पर मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर ने एक साथ तीन गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पतालों में दाखिल कराया गया है।

Published: undefined

इस भीषण हादसे के बाद एनएच-33 पर बुरी तरह से जाम लग गया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक ट्रैक्टर को पुलिस की पीसीआर वैन ने अचानक रोका तो पीछे से आ रहे ट्रेलर ने ट्रैक्टर सहित दो कारों को अपनी चपेट में ले लिया। कहा जा रहा है कि पुलिस ने ट्रैक्टर को अवैध वसूली के लिए रोका था, जिससे यह हादसा हुआ।

Published: undefined

हादसे में ट्रेलर एक तरफ पलट गया, जबकि दोनों कार और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में दो की पहचान हुई है। इनमें दिनेश बेदिया (24) और शंकर बेदिया (27) शामिल हैं। ये दोनों उत्तराखंड के उत्तरकाशी के टनल हादसे में फंसे मजदूरों राजेंद्र बेदिया और सुकराम बेदिया के चचेरे भाई थे।

Published: undefined

एक अन्य मृतक और बाकी घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि पुलिस की पीसीआर वैन ने ट्रैक्टर को अवैध वसूली के लिए रोका था। हादसा इसी वजह से हुआ। हाईवे पर सुबह 10 बजे से अब तक दोनों तरफ लंबा जाम लग गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined