हालात

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी! मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, सेना का सर्च अभियान जारी

पुलिस ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले में पट्टन इलाके के चक टप्पर क्रीरी में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार देर रात घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रातभर हुई मुठभेड़ में शनिवार को तीन आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले में पट्टन इलाके के चक टप्पर क्रीरी में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार देर रात घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार इलाके में तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद उनके बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया था और सुबह हुई मुठभेड़ में उन्होंने तीन आतंकी को ढेर कर दिया है।

आतंकवादी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है साथ ही इस बात का पता लगाया जा रहा है कि वह किस संगठन से जुड़ा था।

Published: undefined

आपको बता दें, बारामूला में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ तब कामयाबी मिली जब यूटी के किश्तवाड़ में मुठभेड़ में शुक्रवार को जेसीओ समेत दो जवान शहीद हो गए थे। अफसरों के अनुसार, छतरू थाना क्षेत्र में नैदघाम गांव के ऊपरी इलाकों में पिंगनल दुगड्डा वनक्षेत्र में सुरक्षा बलों के तलाशी दलों और छिपे आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। सेना के चार जवान घायल हो गए और उनमें से दो जवान जेसीओ नायब सूबेदार विपन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined