हालात

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी हमले में एक डॉक्टर और 6 श्रमिकों की मौत, प्रियंका गांधी बोलीं- निर्दोष नागरिकों की हत्या...

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, "गांदरबल, जम्मू-कश्मीर में कायराना आतंकी हमले में पांच मजदूरों समेत छह नागरिकों की हत्या अत्यंत निंदनीय है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादी हमले में एक डॉक्टर और छह श्रमिकों की मौत हो गयी। इस घटना पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और लोगों के बीच हिंसा एवं आतंक फैलाना मानवता के खिलाफ अपराध है।

Published: undefined

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, "गांदरबल, जम्मू-कश्मीर में कायराना आतंकी हमले में पांच मजदूरों समेत छह नागरिकों की हत्या अत्यंत निंदनीय है।" उन्होंने कहा, "निर्दोष नागरिकों की हत्या करके आम जनता के बीच हिंसा व दहशत फैलाने जैसे कृत्य मानवता के विरुद्ध अपराध हैं। इसके खिलाफ पूरा देश एकजुट है।" उन्होंने कहा, "शोक-संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।"

Published: undefined

अधिकारियों ने बताया कि जिले के गुंड इलाके में एक सुरंग परियोजना पर कार्यरत मजदूर और अन्य कर्मी देर शाम जब अपने शिविर में लौटे तब अज्ञात आतंकवादियों ने उनपर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने मजदूरों के समूह पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें स्थानीय और बाहरी लोग दोनों शामिल थे। माना जाता है कि आंतकवादियों की संख्या कम से कम दो थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined