हालात

जांच एजेंसियां SC को कर रही हैं ‘गुमराह’, आज विपक्षी गठबंधन संसद परिसर में इनके खिलाफ करेगा प्रदर्शन :संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि यह 'जांच एजेंसियों का घोर दुरुपयोग' है। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई दोनों के पास अरविंद केजरीवाल और पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

आम आदमी पार्टी (आप) ने केंद्रीय जांच एजेंसियों पर सुप्रीम कोर्ट को ‘गुमराह’ करने का आरोप लगाया और कहा कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' आज संसद परिसर में इसके खिलाफ प्रदर्शन करेगा।

Published: undefined

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने रविवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निचली अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के बावजूद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उच्च न्यायालय से हस्तक्षेप की मांग की और उनकी जमानत पर रोक लगवा ली।

उन्होंने दावा किया कि जब बाद में मुख्यमंत्री केजरीवाल को उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने वाली थी तो केंद्र सरकार ने उन्हें केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार करवा दिया।

Published: undefined

संजय सिंह ने कहा कि यह 'जांच एजेंसियों का घोर दुरुपयोग' है। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई दोनों के पास अरविंद केजरीवाल और पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। संजय सिंह के इस दावे पर किसी भी जांच एजेंसी ने तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

सिंह ने कहा कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' सोमवार को संसद में एजेंसियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर पर शनिवार को 'इंडिया' के नेताओं ने 'जांच एजेंसियों के दुरुपयोग' के मुद्दे पर बैठक की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined