हालात

उत्तर प्रदेश मेंं इंडिया गठबंधन मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव, सीट शेयरिंग पर जल्द फैसलाः शिवपाल यादव

करहल सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि जहां तक इस सीट से प्रत्याशी का सवाल है, तो ये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तय करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बहुत जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष इसकी घोषणा कर देंगे।

शिवपाल का ऐलान- उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव
शिवपाल का ऐलान- उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव फोटोः IANS

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव रविवार को उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे। जहां तमाम मुद्दों पर उन्होंने खुलकर अपनी राय रखी। उपचुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव की घोषणा नहीं हुई है और जब भी घोषणा होगी तो इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी और सभी सीट जीतेगी। उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि जल्द ही हम लोग इस मुद्दे पर आम सहमति बना लेंगे। पहले चुनाव का ऐलान होने दीजिए।

Published: undefined

करहल सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि जहां तक इस सीट से प्रत्याशी का सवाल है, तो ये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तय करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बहुत जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष इसकी घोषणा कर देंगे। किसको कहां से चुनाव लड़ाना है, यह राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अधिकार क्षेत्र का विषय है।

Published: undefined

नीट पेपर लीक को लेकर उन्होंने कहा कि नीट के अलावा जितनी भी परीक्षाएं हुई हैं, बीजेपी के शासनकाल में सभी का पर्चा लीक हुआ है। जांच करने में देरी हो गई है। अगर पेपर लीक हुआ है तो पहले ही जांच कराकर दंडित किया जाना चाहिए था। यूपी की जिम्मेदारी संभालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वह काम करेगा। पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि मिलकर काम करेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined