हालात

अलीगढ़ में AAP की महिला कार्यकर्ता ने की पार्टी के पदाधिकारी की पिटाई, शोषण का लगाया आरोप

प्रीती चौधरी ने कहा कि मैं पिछले तीन साल से आप से जुड़ी हुई हूं। मैं अपने पति से अलग हो चुकी हूं, जिसके चलते पार्टी के कुछ नेता मेरा गलत फायदा उठाना चाहते हैं। मुझसे कहा गया कि मैं उनकी बात मान लूं और उनके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाऊं।

अलीगढ़ में AAP की महिला कार्यकर्ता ने की पार्टी पदाधिकारी की पिटाई, शोषण का लगाया आरोप
अलीगढ़ में AAP की महिला कार्यकर्ता ने की पार्टी पदाधिकारी की पिटाई, शोषण का लगाया आरोप फोटोः IANS

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आम आदमी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के एक नेता की जमकर पिटाई कर दी। आप नेता प्रीती चौधरी का आरोप है कि पार्टी महासचिव दीपक चौधरी उनके साथ गलत व्यवहार करते हैं और उनका शारीरिक शोषण करना चाहते हैं।

Published: undefined

प्रीती चौधरी ने कहा कि मैं पिछले तीन साल से आम आदमी पार्टी से जुड़ी हुई हूं। मैं अपने पति से अलग हो चुकी हूं, जिसके चलते पार्टी के कुछ नेता मेरा गलत फायदा उठाना चाहते हैं। मुझसे कहा गया कि मैं उनकी बात मान लूं और उनके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाऊं।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि पार्टी के महासचिव दीपक चौधरी मेरे साथ गलत व्यवहार करते हैं। मुझे गलत नजरिए से देखा जाता है। जब मैंने उनकी बात माने से इनकार किया तो मुझे पार्टी के व्हाट्सअप ग्रुप से निकाल दिया गया। दीपक चौधरी मेरे साथ कई महीनों से बदतमीजी कर रहा है। उनके अलावा कोई और पदाधिकारी ऐसी हरकत नहीं करता।

Published: undefined

प्रीती चौधरी ने कहा कि मैं बहुत दिन से दीपक चौधरी को सबक सिखाना चाहती थी। आम आदमी पार्टी पिछले कई दिनों से कोई कार्यक्रम या प्रदर्शन नहीं कर रही थी। मुझे पता चला कि आज पदाधिकारी पार्टी के मुख्यालय पर एकत्रित होंगे। आप के पदाधिकारी मंगलवार को पार्टी के मुख्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। मुझे तेज बुखार है, लेकिन मैं पार्टी के नेता को सबक सिखाने आई हूं। प्रीति चौधरी से पूछा गया कि क्या उन्होंने पार्टी के महासचिव दीपक चौधरी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज की है। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक इस मामले में कोई भी लीगल कार्रवाई नहीं है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined