हालात

हरियाणा चुनाव: राहुल गांधी कल से प्रचार अभियान का दूसरा चरण शुरू करेंगे, लाडवा में सीएम नायब सैनी को घेरेंगे

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष गांधी तीन अक्टूबर की शाम को प्रचार समाप्त होने तक राज्य में प्रचार करेंगे। उनके साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा समेत प्रदेश कांग्रेस के अन्य सभी बड़े नेता भी शामिल होंगे।

राहुल गांधी कल से हरियाणा में प्रचार अभियान का दूसरा चरण शुरू करेंगे, लाडवा में सीएम सैनी को घेरेंगे
राहुल गांधी कल से हरियाणा में प्रचार अभियान का दूसरा चरण शुरू करेंगे, लाडवा में सीएम सैनी को घेरेंगे फोटोः सोशल मीडिया

हरियाणा में बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए पूरा जोर लगा रही कांग्रेस के नेता राहुल गांधी सोमवार को अंबाला से राज्य में अपने प्रचार अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। इस दौरान वह लाडवा में सीएम नायब सैनी को भी घेरेंगे। सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी अगले कुछ दिन राज्य में कई जिलों में प्रचार करेंगे। हरियाणा में पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है।

Published: undefined

कांग्रेस सूत्रों ने गांधी के प्रचार अभियान का संभावित कार्यक्रम साझा करते हुए बताया कि वह सोमवार को अंबाला जिले के नारायणगढ़ में जनसभा को संबोधित कर अपने चुनाव प्रचार अभियान के दूसरे चरण की शुरूआत करेंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी की नेता प्रियंका गांधी वाद्रा के भी शामिल होने की संभावना है।

Published: undefined

राहुल गांधी सोमवार को यमुनानगर और अंबाला में कुछ और स्थानों का भी दौरा करेंगे। इसके बाद वह साहा और फिर कुरुक्षेत्र जिले का दौरा करेंगे। इस जिले में लाडवा क्षेत्र भी आता है, जहां से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी चुनाव लड़ रहे हैं। कार्यक्रम के अनुसार कुरुक्षेत्र के थानेसर में भी वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अंबाला जिले के नारायणगढ़ में जनसभा को संबोधित कर अपने चुनाव प्रचार अभियान के दूसरे चरण की शुरूआत करेंगे। इसके बाद वह गुरुवार को करनाल के असंध और हिसार के बरवाला में चुनावी रैलियां करेंगे।

Published: undefined

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष गांधी तीन अक्टूबर की शाम को प्रचार समाप्त होने तक राज्य में प्रचार करेंगे। उनके साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा समेत प्रदेश कांग्रेस के अन्य नेता भी शामिल होंगे। कांग्रेस 10 साल बाद हरियाणा में सत्ता में लौटने का प्रयास कर रही है। राज्य में 10 साल से सत्तारूढ़ बीजेपी के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined