हालात

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में जमा देने वाली सर्दी और शीतलहर की मार जारी, ठंड से बेहाल लोग अलाव का ले रहे सहारा

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा, राजस्थान और बिहार को आने वाले कुछ दिनों तक भीषण सर्दी और घने कोहरे से राहत मिलने के आसार नहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी जारी है। आज दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और नॉर्थ राजस्थान समेत कई जगहों पर घना कोहरा छाया हुआ है। कुछ जगहों पर विजिबिलिटी जीरो है। मौसम विभाग के मुताबिक, अमृतसर, चंडीगढ़, अंबाला, गंगानगर, पालम, सफदरगंज और लखनऊ में जीरो विजिबिलिटी रिकॉर्ड की गई है।

Published: undefined

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा, राजस्थान और बिहार को आने वाले कुछ दिनों तक भीषण सर्दी और घने कोहरे से राहत मिलने के आसार नहीं हैं। आईएडी के मुताबिक, अगले 4-5 दिनों तक पूरे उत्तर भारत में घने से बहुत घना कोहरा छाने की संभावना है।

Published: undefined

आईएमडी के मुताबिक, दिल्ली में लगातार दो दिन शीतलहर और परेशानी बढ़ा सकती है। राजधानी में आज न्यूनतम तापमान 3 से 7 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। अधिकतम तापमान 19 से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में न्यूनतम तापमान 8 से 9 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 18 से 19 डिग्री सेल्सियस के बीच रने रहने की संभावना है। इसके अलावा घने से बहुत घना कोहरा छाया रहेगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined