हालात

योगी के पूर्व मंत्री का दावा, ट्रंप के साथ भारत आया कोरोना वायरस, रविवार तक खत्म हो जाएगा

योगी सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि ट्रंप के दौरे से पहले भारत में कोरोना वायरस का कोई भी मामला नहीं था। यह उनके साथ ही भारत में आया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का मुद्दा उठा रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि कोरोना वायरस अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत में आया है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सरकार विभिन्न मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का मुद्दा उठा रही है।

Published: undefined

ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, "ट्रंप के दौरे से पहले भारत में कोरोना वायरस का कोई भी मामला नहीं था। यह उनके साथ ही भारत में आया है। बीजेपी सरकार विभिन्न मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का मुद्दा उठा रही है। अगले रविवार तक कोरोना खत्म हो जाएगा।"

Published: undefined

योगी सरकार में मंत्री रह चुके राजभर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी परंपरा जारी रखने की नसीहत देते हुए पूछा, "सरकार सभी को गोमूत्र क्यों नहीं पिला रही है? इनके नेता लोगों को मना कर रहे थे कि मीट न खाएं और खुद नेता कमरों में बैठकर दारू-मुर्गा उड़ा रहे थे। आज भारत का रुपया तेजी से गिर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने रेलवे, बैंक सब बेच दिया।"

Published: undefined

बीजेपी के पूर्व सहयोगी राजभर ने मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान पर कहा, "मध्य प्रदेश में बीजेपी ने विधायकों को 100-100 करोड़ का ऑफर दिया है। मंत्री पद का लालच दिया गया है और परिवार को विधायकों से नहीं मिलने दिया जा रहा है। बीजेपी ऐसी वॉशिंग मशीन है, जिसके एक तरफ से घुसो और दूसरे तरफ से साफ होकर निकलो।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined