हालात

दिल्ली: बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव, महरौली बदरपुर रोड पर 2 फीट पानी जमा, सड़कों पर गाड़ियां रेंगती नजर आईं

जलभराव के चलते एशियन मार्केट महरौली बदरपुर रोड पर 2 से 3 फीट पानी जमा हो गया। इसका असर ट्रैफिक पर भी पड़ा। यातायात प्रभावित होने से गाड़ियां सड़कों पर रेंगती हुई नजर आ रही हैं। लोगों को पब्लिक ट्रांसपोर्ट मिलना भी मुश्किल हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली में गुरुवार रात से जमकर बारिश हो रही है। शुक्रवार सुबह भी राष्ट्रीय राजधानी में कई जगहों पर तेज बारिश के बाद जलभराव की स्थिति हो गई। महरौली बदरपुर रोड पर भारी के बाद जल भराव होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जलभराव के चलते एशियन मार्केट महरौली बदरपुर रोड पर 2 से 3 फीट पानी जमा हो गया। इसका असर ट्रैफिक पर भी पड़ा। यातायात प्रभावित होने से गाड़ियां सड़कों पर रेंगती हुई नजर आ रही हैं। लोगों को पब्लिक ट्रांसपोर्ट मिलना भी मुश्किल हो गया है।

Published: undefined

सड़कें खस्ताहाल हैं और लोगों को अनहोनी का डर सता रहा है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन की अनदेखी पर रोष जाहिर किया। दिल्ली की आप सरकार से लोग खफा दिखे। अस्पताल जा रहे एक शख्स ने कहा कि सड़क पर इतना पानी भर गया है कि यहां चलना मुश्किल हो गया है। कहीं आने जाने के लिए कोई साधन भी नहीं मिल रहा है। मुझे अस्‍पताल जाना है, मगर ऐसे हालात में मैं कैसे पहुंच पाऊंगा?

Published: undefined

एक अन्‍य व्‍यक्ति ने कहा कि इस सड़क का हर बारिश में यहीं हाल होता है। यहां घुटनों से ऊपर तक पानी भरा हुआ है। ऐसे में काम पर जाना भी मुश्किल हो गया है। उन्‍होंने कहा कि सरकार इस ओर कोई कदम नहीं उठा रही है।

गुरुवार देर शाम से हो रही बारिश ने मौसम को खुशनुमा तो कर दिया है लेकिन ओवरफ्लो हो रही नालों ने लोगों को संशकित कर दिया है। बीमारियों का डर भी सताने लगा है। बता दें कि जिस रोड पर जल भराव हुआ है वो मुख्य मार्ग है जहां से हजारों लोग गुजरते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined