हालात

दिल्ली: CM केजरीवाल को जमानत मिलने पर आतिशी बोलीं, 'षड्यंत्र का पर्दाफाश हुआ, रिहाई रोकने के लिए CBI...'

अतिशी ने कहा, 'SC में जिस दिन अरविंद केजरीवाल की जमानत का केस आना था उससे पिछले दिन अपने एक और राजनीतिक हथियार सीबीआई से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया। इस देश के एक के बाद एक हर न्यायालय ने आपके(बीजेपी) षड्यंत्र का पर्दाफाश किया है।'

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images Hindustan Times

सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने कहा, "...बीजेपी को पता था कि अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई है और सुप्रीम कोर्ट से भी जमानत मिल जाएगी इसलिए उन्होंने एक और षड्यंत्र रचा और SC में जिस दिन अरविंद केजरीवाल की जमानत का केस आना था उससे पिछले दिन अपने एक और राजनीतिक हथियार सीबीआई से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया। इस देश के एक के बाद एक हर न्यायालय ने आपके(बीजेपी) षड्यंत्र का पर्दाफाश किया है। अरविंद केजरीवाल की ये जमानत आज पूरे देश के सामने ये साफ कर देती है कि अरविंद केजरीवाल सत्य के साथ खड़े थे, खड़े हैं और खड़े रहेंगे।"

Published: undefined

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "...निचली अदालत ने पहले ही बेल दे दी थी... आज सुप्रीम कोर्ट की जमानत बहुत बड़ी बात है... केंद्र सरकार ने पहले ही सोचा होगा कि आज नहीं तो कल सुप्रीम कोर्ट में उन्हें(अरविंद केजरीवाल) जमानत मिलेगी। जमानत मिलने के बाद भी वे जेल में रहें और सीबीआई के मामले में भी उनका समय बर्बाद हो इसलिए उन्हें जेल में रखा गया था। कुछ समय लगेगा लेकिन अब अरविंद केजरीवाल बाहर आएंगे।"

Published: undefined

गौरतलब है कि केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। लेकिन ईडी की ओर से उनकी गिरफ्तारी के मामले को सुप्रीम कोर्ट की बड़ी बेंच को सौंप दिया गया है। लेकिन केजरीवाल फिलहाल जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे। वह फिलहाल सीबीआई की कस्टडी में हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined