हालात

दिल्ली: खड़गे के आवास पर INDIA गठबंधन की बैठक, विपक्षी गठबंधन के ये नेता हुए शामिल

बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव समेत विपक्षी गठबंधन के सभी प्रमुख शामिल हो रहे हैं।

फोटो: inc
फोटो: inc -

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर INDIA गठबंधन की बैठक चल रही है। यह बैठक लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए बुलाई गई है।

Published: undefined

बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव समेत विपक्षी गठबंधन के सभी प्रमुख शामिल हो रहे हैं। तेजस्वी यादव के साथ वीआईपी चीफ मुकेश सहनी भी बैठक में पहुंचे हैं। मुकेश सहनी इंडिया गठबंधन की बैठक में पहली बार शामिल हो रहे हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और झारखंड के सीएम चंपई सोरेन भी बैठक में हिस्सा ले रहे हैं ।JMM से चंपई सोरेन और कल्पना सोरेन, नेशनल कॉन्फ्रेंस से फारूक अब्दुल्ला, CPI से डी. राजा, CPI(M) से सीताराम येचुरी, शिवसेना (उद्धव गुट) से अनिल देसाई, CPI (ML) से दीपांकर भट्टाचार्य सीपीआई (एमएल) भी शामिल हुए हैं।

Published: undefined

इस बीच खड़गे ने कहा कि आज इंडिया गठबंधन के नेता अनौपचारिक रूप से बैठक कर रहे हैं। लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, और सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता बेहद सतर्क हैं। हमने लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत से लड़ा है और सकारात्मक परिणाम के प्रति आश्वस्त हैं, क्योंकि देश के लोगों ने हमारा समर्थन किया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined