हालात

दिल्ली: भारी बारिश के बाद 'पानी-पानी' हुई राजधानी, कई इलाकों में सड़कों पर जलजमाव, लोगों की बढ़ी मुश्किलें

रिंग रोड पर भी जलभराव देखा गया। यहां से गुजर रही गाड़ियों को जलभराव की वजह से परेशानी का सामने करना पड़ा। रिंग रोड ही नहीं, राजधानी के कई और इलाकों में भी बारिश के बाद मुसीबत बढ़ गई।

दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव
दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव 

देश की राजधानी दिल्ली में देर रात और सुबह हुई तेज बारिश के बाद लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। राजधानी के कई इलाकों में जलभराव देखा गया। दिल्ली के शांति पर से वीडियो सामने आया है, जहां चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। भारी बारिश के बाद यहां सड़कों पर पानी भर गया।

Published: undefined

वहीं, रिंग रोड पर भी जलभराव देखा गया। यहां से गुजर रही गाड़ियों को जलभराव की वजह से परेशानी का सामने करना पड़ा। रिंग रोड ही नहीं, राजधानी के कई और इलाकों में भी बारिश के बाद मुसीबत बढ़ गई। सुबह-सबह दफ्तर जाने का समय था और राजधानी पानी-पानी हो गई, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Published: undefined

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने बताया कि बादलों का एक समूह दिल्ली से होकर गुजर रहा है। इनकी गति धीमी है। ऐसे में दिन में बारिश होने के इमकान हैं। मौसम विभाग ने यह अलर्ट सुबह 6 बजे जारी किया है।

आईएमडी के अनुसार, राजधानी कुछ हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। इसे लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने लोगों से राजधानी के उन इलाकों में जाने से बचने की सलाह दी है, जहां अक्सर बारिश के बाद जलभराव उत्पन्न हो जाती है।

अपने अलर्ट में मौसम विभाग ने बताया कि भारी बारिश की वजह से दृश्यता में भी कमी आ सकती है। आईएमडी के अनुसार, 25 जुलाई की सुबह 8.30 बजे से आज यानी 26 जुलाई को सुबह 6.30 बजे तक करीब 24 घंटे में दिल्ली यूनिवर्सिटी इलाके में 89.5 एमएम और इग्नू में 34.5 एमएम बारिश दर्ज की गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined