हालात

रायबरेली पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं से मुलाकात के पहले हनुमान मंदिर में की पूजा-अर्चना

राहुल गांधी मंगलवार को मणिपुर की राजधानी इम्फाल से विमान के जरिये यहां पहुंचे और लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरे। यहां से वह सड़क मार्ग से रायबरेली के लिए रवाना हुए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी।

राहुल गांधी मंगलवार को मणिपुर की राजधानी इम्फाल से विमान के जरिये यहां पहुंचे और लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरे। यहां से वह सड़क मार्ग से रायबरेली के लिए रवाना हुए। रायबरेली राज्य की राजधानी से करीब 80 किलोमीटर दूर है। राहुल ने रायबरेली के बछरावां के करीब चुरुवा हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

Published: undefined

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा ''जननायक राहुल गांधी ने रायबरेली स्थित चुरवा हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन कर भगवान श्री हनुमान जी से देश की सुख-शांति और समृद्धि की कामना की।''

एक अन्य पोस्ट में कहा गया ''आज नेता विपक्ष राहुल गांधी रायबरेली, उत्तर प्रदेश में शहीद कैप्टन अंशुमन सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वे भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मिलेंगे।''

Published: undefined

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल यहां से भुएमऊ गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।''

हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में गांधी ने रायबरेली सीट से 3.90 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की थी।

चुनाव जीतने के बाद उन्होंने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा तथा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined