हालात

कांगेस ने मंत्री विश्वास सारंग का इस्तीफा मांगा, जीतू पटवारी बोले- नर्सिंग घोटाले को लेकर BJP के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे

बजट सत्र के दौरान कांग्रेस ने कथित घोटाले के संबंध में मंत्री विश्वास सारंग का इस्तीफा मांगा था। विधानसभा की कार्यवाही निर्धारित समय से 14 दिन पहले अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख जीतू पटवारी ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी कथित नर्सिंग घोटाले को लेकर राज्य की बीजेपी सरकार को घेरना जारी रखेगी और अदालत का रुख भी करेगी क्योंकि चार लाख से अधिक छात्रों का भविष्य खतरे में है।

Published: undefined

मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के एक दिन बाद उन्होंने यह टिप्पणी की है। बजट सत्र के दौरान कांग्रेस ने कथित घोटाले के संबंध में मंत्री विश्वास सारंग का इस्तीफा मांगा था। विधानसभा की कार्यवाही निर्धारित समय से 14 दिन पहले अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी।

Published: undefined

पटवारी ने संवाददाताओं से कहा, “हम लड़ाई जारी रखेंगे। हम सबूत लेकर अदालत जाएंगे। हम सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। मैं विधानसभा में घोटाले को आक्रामक तरीके से उठाने के लिए हमारे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और विधायकों को बधाई देता हूं। हमने मंत्री (सारंग) के खिलाफ सबूत रखे लेकिन सत्तारूढ़ दल इसे स्वीकार करने से इनकार कर रहा है।”

Published: undefined

पटवारी ने कहा कि बीजेपी सरकार लोकतंत्र और संसदीय प्रणाली में विश्वास नहीं करती। उन्होंने पांच दिवसीय सत्र का हवाला देते हुए कहा कि यह "पिछले 20 वर्ष में मध्य प्रदेश में सबसे छोटा बजट सत्र" था।

उन्होंने कहा, "फीस भरने, परीक्षा पास करने आदि के बावजूद चार लाख छात्रों का भविष्य खतरे में है। इस भ्रष्ट सरकार ने उनका भविष्य बर्बाद कर दिया है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined