हालात

बदलापुर की बच्चियों के लिए इंसाफ मांगने वालों पर दर्ज किया जा रहा केस, महाराष्ट्र में है एक अवैध सरकार: संजय राउत

संजय राउत ने कहा, “बदलापुर में जिन दो मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत की गई, उन्हें भी इस बारे में नहीं मालूम कि आखिर उनके साथ क्या हुआ। जो लोग उनको इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे, इस सरकार ने उनके खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया।

फाइल फोटोः @rautsanjay61
फाइल फोटोः @rautsanjay61 

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुई घटना को लेकर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में एक अवैध सरकार है, जिसमें न तो इंसानियत है और न ही संवेदनाएं।”

संजय राउत ने कहा, “बदलापुर में जिन दो मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत की गई, उन्हें भी इस बारे में नहीं मालूम कि आखिर उनके साथ क्या हुआ। जो लोग उनको इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे, इस सरकार ने उनके खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया। बदलापुर का वो स्कूल बीजेपी का है। अगर यह स्कूल किसी और पार्टी का होता तो देवेंद्र फडणवीस खुद ही सड़क पर उतर आते।”

Published: undefined

उन्होंने कहा, “बीजेपी शासित राज्यों में ऐसे अपराधों के बाद बुलडोजर चलाए जाते हैं, लेकिन बदलापुर में बुलडोजर क्यों नहीं चलाया गया।” उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या अदालत ने बदलापुर की घटना का संज्ञान लिया है?

उन्होंने कहा कि फडणवीस के मुंह से एसआईटी की बात शोभा नहीं देती। शिंदे कहते हैं कि मामला फास्ट ट्रैक पर चलेगा, लेकिन उन्हें फास्ट ट्रैक की भाषा शोभा नहीं देती। राज्य सरकार की भाषा भी पीएम मोदी जैसी लगती है। जैसे मोदी ने प्रज्वल रेवन्ना के प्रचार में हिस्सा लिया था, वैसे ही इस सरकार के नेता आगे क्या करेंगे?

Published: undefined

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने बताया कि हमने महिलाओं के नेतृत्व में एक समिति बनाई है, जो बदलापुर जाएगी। उन्होंने गिरीश महाजन पर भी निशाना साधा और कहा, “महाजन का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है और वह यह कह सकते हैं कि जिस लड़की पर यौन अत्याचार हुआ, वह भी मैनेज हो गई है।”

राउत ने वामन म्हात्रे पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने महिला पत्रकार के प्रति जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, वह निंदनीय है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined