हालात

BJP का चेहरा होगा बेनकाब, जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में कांग्रेस बनाएगी सरकार: आलोक शर्मा

कांग्रेस नेता आलोक शर्मा ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि चाहे जम्मू-कश्मीर हो या हरियाणा, कांग्रेस पार्टी अपने दम पर सरकार बनाएगी। बीजेपी डरी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद सभी दल एक्शन मोड में आ गए हैं। आईएएनएस से खास बातचीत में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि चाहे हरियाणा हो या दिल्ली, जो इंडिया गठबंधन था वह कांग्रेस का गठबंधन नहीं था। शुरुआत नीतीश कुमार जी ने की थी, हालांकि बाद में वह अलग हो गए। वह किस दबाव में गए, यह तो वही ज्यादा बेहतर बता सकते हैं।

जहां तक दिल्ली और हरियाणा की बात है। कांग्रेस पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी। इस बार दिल्ली में चौंकाने वाले नतीजे सामने आएंगे। हमारे बगैर किसी की सरकार नहीं बनेगी। इस बार दिल्ली से केजरीवाल का जो घड़ा है, वह फूट जाएगा।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना ​​है कि चाहे जम्मू-कश्मीर हो या हरियाणा, कांग्रेस पार्टी अपने दम पर सरकार बनाएगी। बीजेपी डरी हुई है। देश और जम्मू-कश्मीर के लोग जानना चाहते हैं कि डॉ. मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान जिन 5,000 कश्मीरी पंडितों को नौकरी दी गई थी, उनमें से कितने आज भी घाटी में हैं।

हरियाणा में हम दो तिहाई बहुमत से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर में हमारी सरकार बनने जा रही है। इसका जीता जागता उदाहरण लेह लद्दाख डेवलपमेंट काउंसिल है जहां हमने 22 में से 18 सीटें हमने जीती। वहां से हमारा सांसद भी जीत कर आया है।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि हमारा मानना है कि सीबीआई, इनकम टैक्स तमाम जो एजेंसियां हैं, उनका दुरुपयोग हो रहा है। हमारा सीधा मत है कि इसका दुरुपयोग सरकार के माध्यम से नहीं होना चाहिए। शराब घोटाला सबसे पहले कांग्रेस ने उठाया था। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द जांच एजेंसियां इनके ऊपर कारवाई करे। चार्जशीट लेकर आए। पहली नजर में ऐसा प्रतीत होता है कि एक व्यक्ति 17 महीने तक जेल में रहा। ऐसा लगता है कि घोटाला बड़ा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined