हालात

'उपेंद्र कुशवाहा को हराने की साजिश रच रही है BJP', पवन सिंह को निष्कासित किए जाने पर बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने पवन सिंह को निष्कासित किए जाने पर कहा कि हमें तो लगता है कि एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए बीजेपी साजिश कर रही है। इस वजह से पार्टी की ओर से इस तरह की दिखावटी कार्रवाई की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह को भाजपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी की ओर से की गई इस कार्रवाई के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।

तेजस्वी यादव हालांकि पहले इस मामले में प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि हमें इससे क्या, यह उनकी पार्टी का मामला है। हमें तो लगता है कि एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए भाजपा साजिश कर रही है। इस वजह से पार्टी की ओर से इस तरह की दिखावटी कार्रवाई की गई है।

Published: undefined

वहीं, चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान को हार की सबसे पहले मुबारकबाद। हमारे पास जो इंफॉर्मेशन आ रही है, उसके हिसाब से चिराग पासवान अच्छे मार्जिन से हार रहे हैं। भाजपा के ही लोग उन्हें हरा रहे हैं। इसके अलावा उनके साथ कई ऐसे लोग हैं जो उन्हें हराने के लिए लगे हुए हैं।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब-जब वह बिहार की राजधानी पटना आते हैं, तब तब वह खास लोगों को रात के अंधेरे में अपने पास बुलाते हैं और अच्छे से निर्देश देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम लोगों को पता है कि किन खास लोगों को बुलाया जाता है और क्या-क्या निर्देश दिए जाते हैं, ये लोग बहुत अच्छी तरह से हार रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined