हालात

BJP संविधान बदलने पर आमादा, आरक्षण है असली निशानाः पवन खेड़ा

पवन खेड़ा ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की आंधी चल रही है। इंडिया गठबंधन अभी तक के चुनाव में 272 का आंकड़ा पार कर चुका है। उन्होंने कहा कि काशी के लोगों के साथ धोखा हुआ है। पीएम मोदी वोट वाराणसी के लोगों का लेते हैं और काम गुजरात का कर रहे हैं।

पवन खेड़ा बोले- BJP संविधान बदलने पर आमादा, आरक्षण है असली निशानाः
पवन खेड़ा बोले- BJP संविधान बदलने पर आमादा, आरक्षण है असली निशानाः  फोटोः सोशल मीडिया

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने रविवार को वाराणसी में बीजेपी और पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि बीजेपी संविधान को बदलने पर आमादा है। संविधान बहाना है, आरक्षण असल निशाना है।

Published: undefined

पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि काशी के लोगों के साथ धोखा हुआ है। पीएम मोदी वोट वाराणसी के लोगों का लेते हैं और काम गुजरात का कर रहे हैं। इंडिया गठबंधन अभी तक के चुनाव में 272 सीटों का आंकड़ा पार कर चुका है, अब जो मिलेगा, वो बोनस मिलेगा।

Published: undefined

पवन खेड़ा ने काशी की जनता से पीएम मोदी को हराने की अपील करते हुए कहा कि देश आज विकट स्थिति से गुजर रहा है। देश के हर परिवार में दुख, गुस्सा और निराशा है। बीजेपी के नेता लगातार संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनकी पार्टी के अनंत हेगड़े से लेकर दीया कुमारी ने संविधान बदलने की सार्वजनिक मंचों पर वकालत की है।

Published: undefined

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी के लिए संविधान बहाना है, आरक्षण असली निशाना है। संविधान में संशोधन अलग-अलग समय पर सभी सरकारों ने किया है। लेकिन, बीजेपी संशोधन के बजाय संविधान को ही बदलने पर आमादा है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी के नेताओं का अधिकार है कि अपने नेता को बड़े पद पर काबिज होता देखें।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined