हालात

बिहार: एनडीए की चुनावी सभा में लोगों ने बरसाए जूते-चप्पल, भोजपुरी सुपरस्टार के नहीं पहुंचने से थे नाराज

एनडीए प्रत्याशी वैद्यनाथ प्रसाद का प्रचार करने के लिए पवन सिंह को हेलीकॉप्टर से यहां आना था। इस दौरान पवन को देखने के लिए हजारों लोग 1 बजे से कड़ी धूप में स्टेडियम में खड़े थे। लेकिन घंटों बाद भी जब पवन नहीं आए तो लोगों ने गुस्से में तोड़-फोड़ शुरू कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में एनडीए प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए भोजपुरी स्टार पवन सिंह को लौरिया के साहू जैन स्टेडियम में न पहुंचने पर सभा में मौजूद लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। भीष्ण गर्मी में पवन की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को जब पता चला कि वे नहीं आने वाले तो दर्शक आक्रोशित और बेकाबू हो गए। इस दौरान दर्शकों ने सभा स्थल पर मौजूद बैरिकेडिंग व कुर्सियों को तोड़ डाला।

दरअसल पवन को बिहार में एनडीए प्रत्याशी वैद्यनाथ प्रसाद का प्रचार करने आना था। जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने स्टेज पर जूते चप्पल भी बरसाए। इस दौरान सभा में भगदड़ मच गई, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। बता दें कि 12 मई को छठे चरण के दौरान बिहार की आठ सीटों पर मतदान होगा।

Published: undefined

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को एनडीए प्रत्याशी वैद्यनाथ प्रसाद का प्रचार करने के लिए पवन सिंह और सतीशचंद्र दूबे सहित कई नेताओं को हेलीकॉप्टर से यहां आना था। इस दौरान भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को देखने के लिए हजारों लोग एक बजे से ही कड़ी धूप में स्टेडियम में डटने लगे।

संचालक स्टेज से बार-बार पवन सिंह के आने की घोषणा करते रहे। लेकिन जब ४ घंटे तक भी पवन सिंह नहीं पहुंचे तो, गर्मी से बेहाल लोगों के सब्र का बांध टूट गया, जिसके बाद लोगों ने जमकर बवाल किया। बैरिकेडिंग, कुर्सियां तोड़ने के बाद स्टेज पर जूते-चप्पल फेंकना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक़ भीड़ को उग्र होता देख जेडीयू व बीजेपी नेताओं ने तुरंत मंच से उतरने में अपनी भलाई समझी.

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined