हालात

बिहार: एनआईटी बिहटा के छात्रावास में पंखे से लटका मिला छात्रा का शव, सुसाइड नोट बरामद

पटना के बाहरी इलाके बिहटा में स्थित एनआईटी की यह शाखा में पढ़ रही छात्रा आंध्र प्रदेश की निवासी थी। पुलिस ने घटनास्थल से एक ‘सुसाइड नोट’ भी बरामद किया है।

प्रतीकात्मक फोटोः IANS
प्रतीकात्मक फोटोः IANS 

पटना के बिहटा स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) की एक छात्रा ने संस्थान के छात्रावास में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पटना के बाहरी इलाके बिहटा में स्थित एनआईटी की यह शाखा में पढ़ रही छात्रा आंध्र प्रदेश की निवासी थी। पुलिस ने घटनास्थल से एक ‘सुसाइड नोट’ भी बरामद किया है।

Published: undefined

पटना पुलिस द्वारा शनिवार को जारी एक बयान के अनुसार, "शुक्रवार रात करीब सवा 10 बजे पुलिस को एक फोन कॉल के जरिए बताया गया कि एक छात्रा ने अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस घटनास्थल पहुंची और उसका शव लटका हुआ पाया...छात्रा को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’’ पुलिस ने छात्रा का नाम नहीं बताया है।

बयान में कहा गया, "शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छात्रा आंध्र प्रदेश की रहने वाली है और उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है।’’

Published: undefined

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है और मौके से सभी वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं तथा आगे की जांच जारी है।

बयान में कहा गया है कि घटना का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। छात्रा की मौत की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में एकत्र एनआईटी छात्रों संस्थान प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: उद्धव की शिवसेना ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए 65 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, आदित्य ठाकरे वर्ली से लड़ेंगे

  • ,
  • बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में हुई 11वीं गिरफ्तारी, सरगना और शूटर के बीच अहम भूमिका निभाने वाला पकड़ा गया

  • ,
  • दुनियाः रूस में पीएम मोदी-जिनपिंग के बीच हुई द्विपक्षीय वार्ता और सूडान में मस्जिद पर हवाई हमले में 31 की मौत

  • ,
  • अभी भारत में ही रहेंगी तसलीमा नसरीन, बोलीं- सुबह गृहमंत्री को ट्वीट किया और शाम को परमिट मिल गया

  • ,
  • महाराष्ट्र: MVA में तय हो गया सीट बंटवारा, तीनों दल 85-85 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, बाकी सीटें सहयोगियों के लिए