हालात

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर 15 मार्च को करेंगे पार्टी का ऐलान, यूपी के कई बड़े चेहरे होंगे शामिल

भीम आर्मी अब आधिकारिक रूप से मुख्यधारा की राजनीति में उतरने जा रही है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर 15 मार्च को राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। खबरों के मुताबिक इस दौरान उत्तर प्रदेश के कई बड़े चेहरे भी पार्टी में शामिल होंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

भीम आर्मी ने उत्तर प्रदेश के अगले विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारी शुरू कर दी है और अब राजनीति में उतरने के लिए तैयार है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद 15 मार्च को आधिकारिक तौर पर अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। खबरों के अनुसार चंद्रशेखर यूपी के कई बड़े नामों के साथ अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे।

Published: undefined

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने खुद इसकी जानकारी पत्रकारों को देते हुए कहा कि 15 मार्च को राजनीतिक पार्टी का आधिकारिक एलान किया जाएगा और उस दिन प्रदेश के कई नामी और बड़े चेहरे भी साथ नजर आएंगे। इस बीच सोमवार को चंद्रशेखर और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बीच एक अहम मुलाकात हुई है, जिसे लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं।

Published: undefined

लखनऊ के डालीबाग स्थित विशिष्ट अतिथि गृह में चंद्रशेखर ने यूपी पुलिस पर घंटाघर पर चल रहे प्रदर्शन में शामिल नहीं होने देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ चल रहे आंदोलन में अब एससी, एसटी और ओबीसी बड़ी भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका संगठन सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ देश भर में चल रहे आंदोलनों की अगुवाई करेगा।

Published: undefined

भीम आर्मी ने बताया कि इस दौरान चंद्रशेखर की मौजूदगी में बीएसपी के पूर्व जोनल कोआर्डिनेटर रामलखन चौरसिया, बहुजन वालंटियर फोर्स के पूर्व वरिष्ठ पदाधिकारी अशोक कुमार चौधरी और लखनऊ महानगर कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष इजहारुल हक संगठन में शामिल हुए। इसके अलावा बीएसपी के पूर्व एमएलसी सुनील चित्तौड़ सहित बीएसपी के कई निष्कासित नेताओं और पदाधिकारियों ने भी चंद्रशेखर से मुलाकात की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined