हालात

बहराइच हिंसा: गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपियों का एनकाउंटर, बहन का दावा एसटीएफ ने कल किया था गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा से जुड़ी खबर आ रही है कि यूपी एसटीएफ ने गोपाल मिश्रा की हत्या के दो आरोपियों का एनकाउंटर किया है। हालांकि इसमें अभी किसी मौत की पुष्टि नहीं हुई है।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो 

बहराइच हिंसा में जान गंवाने वाले गोपाल मिश्रा की हत्या के कथित आरोपियों सरफराज, फहीम समेत 5 लोगों को यूपी पुलिस ने पकड़ा है। जानकारी आ रही है कि पुलिस के साथ इन लोगों की मुठभेड़ हुई जिसमें सरफराज और फहीम घायल हुए हैं। न्यूज चैनल आजतक के मुताबिक ये दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे। पुलिस का दावा है कि घटना वाले दिन से ही पुलिस इनके पीछे लगी थी और आज इनकी लोकेशन पुलिस को मिली। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश ने बताया कि इस एनकाउंटर में अभी 'कैजुअल्टी' की जानकारी नहीं है, लेकिन पुलिस द्वारा पांच आरोपी पकड़े गए हैं।

Published: undefined

यहां गौरतलब है कि आज सुबह ही फहीम और सरफराज की बहन ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि यूपी एसटीएफ ने कल यानी 16 अक्टूबर को उसके दोनो भाइयों सरफराज और फहीम और पिता के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। उसने आशंका जताई थी कि गिरफ्तारी के बाद से इन लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। उसने आशंका जताई थी कि इन लोगों का कहीं एनकाउंटर न हो जाए।

Published: undefined

इससे पहले गोपाल मिश्रा की कथित पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर तमाम न्यूज चैनलों और मीडिया घरानों ने दावा किया था कि गोपाल मिश्रा की हत्या से पहले उसे प्रताड़ित किया गया था। चैनलों ने कथित पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि गोपाल मिश्रा के शरीर पर 35 छर्रों के निशान मिले हैं और उसके नाखून भी उखाड़ लिए गए थे। लेकिन बहराइच पुलिस ने बयान जारी कर इन सारी बातों को फेक न्यूज करार दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: उद्धव की शिवसेना ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए 65 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, आदित्य ठाकरे वर्ली से लड़ेंगे

  • ,
  • बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में हुई 11वीं गिरफ्तारी, सरगना और शूटर के बीच अहम भूमिका निभाने वाला पकड़ा गया

  • ,
  • दुनियाः रूस में पीएम मोदी-जिनपिंग के बीच हुई द्विपक्षीय वार्ता और सूडान में मस्जिद पर हवाई हमले में 31 की मौत

  • ,
  • अभी भारत में ही रहेंगी तसलीमा नसरीन, बोलीं- सुबह गृहमंत्री को ट्वीट किया और शाम को परमिट मिल गया

  • ,
  • महाराष्ट्र: MVA में तय हो गया सीट बंटवारा, तीनों दल 85-85 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, बाकी सीटें सहयोगियों के लिए